1. home Home
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. prayagraj crime news one person killed after girls family members beaten him badly police investigation on abk

Prayagraj News: प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, परिजनों को लगी भनक तो की धुनाई, अस्पताल ले जाते समय मौत

प्रयागराज में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की परिजनों ने जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद अस्पताल ले जाते समय प्रेमी की मौत हो गई. यह मामला जिले के धूमनगंज थाना क्षेत्र का है. घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लेकर मामले की जांच में जुट गई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
Prayagraj News: प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, परिजनों को लगी भनक तो की धुनाई
Prayagraj News: प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, परिजनों को लगी भनक तो की धुनाई
प्रतीकात्मक तस्वीर

Prayagraj News: प्रयागराज में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की परिजनों ने जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद अस्पताल ले जाते समय प्रेमी की मौत हो गई. यह मामला जिले के धूमनगंज थाना क्षेत्र का है. घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लेकर मामले की जांच में जुट गई है.

स्थानीय लोगों के मुताबिक धूमनगंज पोहघट पुल बमरौली निवासी बेनी मजदूरी का काम करता था. काम के दौरान धूमनगंज निवासी एक शख्स से उसकी दोस्ती हो गई. जिसके बाद मृतक का उसके घर आना-जाना शुरू हो गया था.

इसी दौरान मृतक का दोस्त की बहन से प्रेम संबंध स्थापित हो गया. घर वालों को इसकी भनक लगी तो दोनों दोस्तों में विवाद हो गया. इस दौरान लड़की के परिजन उस पर कड़ी नजर रखने लगे थे. वहीं, मंगलवार की रात बेनी मुंडेरा प्रेमिका से मिलने पहुंचा. इसी दौरान परिजनों ने उसे आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया और जमकर पिटाई की. इसी बीच बाद उसकी अस्पताल लेकर जाने के दौरान मौत हो गई.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर चीरघार भेज दिया. साथ ही कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुट गई. मृतक के परिजनों का आरोप है उसके बेटे को धोखे से बुला कर पीट-पीटकर मार दिया गया है. घटना में शामिल आरोपियों से पहले से ही उनके बेटे के साथ विवाद था. उन लोगों ने जान से मारने की धमकी दी थी. घटना के बाद से मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

(रिपोर्ट: एसके इलाहाबादी, प्रयागराज)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें