1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra
  5. agra police encounter with miscreants during checking rkt

Agra News: अपराधियों को गोली के बदले गोली, आगरा पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, एक बदमाश घायल

थाना मलपुरा पुलिस और बदमाशों के बीच में मुठभेड़ हुई है. मुठभेड़ के दौरान बदमाश महेंद्र लोधी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. मुठभेड़ के दौरान महेंद्र लोधी के पैर में गोली लगी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
मलपुरा पुलिस की बदमाश से हुई मुठभेड़
मलपुरा पुलिस की बदमाश से हुई मुठभेड़
प्रभात खबर

Agra News: ताजनगरी की थाना मलपुरा पुलिस को देर रात एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. एसएसपी आगरा के आदेश पर पूरे जनपद में बदमाशों को पकड़ने का विशेष अभियान चलाया जा रहा है. जनपद भर की पुलिस अपराध और अपराधियों का खात्मा करने के लिए सड़कों पर मूवमेंट कर रही है. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक थाना मलपुरा पुलिस को बीती रात दो बदमाशों के आने की सूचना मिली थी. इसी सूचना पर थाना मलपुरा पुलिस मौके पर पहुंची तो बदमाशों से आमना-सामना हो गया.

थाना मलपुरा पुलिस और बदमाशों के बीच में मुठभेड़ हुई है. मुठभेड़ के दौरान बदमाश महेंद्र लोधी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. मुठभेड़ के दौरान महेंद्र लोधी के पैर में गोली लगी है. घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल भर्ती करा दिया गया है. वहीं पुलिस ने गिरफ्तार हुए बदमाश से पुलिस ने एक असलहा और जिंदा कारतूस सहित बाइक भी बरामद की है.पुलिस अधीक्षक ग्रामीण पश्चिमी सत्यजीत गुप्ता ने बताया की मुठभेड़ में घायल बदमाश का इलाज कराने के साथ-साथ पुलिस उसका अपराधिक इतिहास भी खंगाल रही है.

अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक इस महेंद्र लोधी नाम के बदमाश ने कई वारदातों को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि मुठभेड़ के दौरान महेंद्र लोधी का एक साथी नेत्रपाल उर्फ भातई भी मौके से फरार हो गया है. जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए गए हैं. अपराध और अपराधियों का खात्मा करने के लिए संकल्प लेने वाली आगरा पुलिस इन दिनों बदमाशों पर विशेष रूप से काम कर रही है. पुलिस अधिकारियों का दावा है कि जल्द ही फरार बदमाश नेत्रपाल को भी गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचाया जाएगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें