1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. accused released on bail in ayodhya tried to crush judge wife and daughter sht

अयोध्या में जमानत पर छूटे आरोपी ने जज की पत्नी-बेटी को किया कुचलने का प्रयास, लेना चाहता था बदला

अयोध्या जिले में जमानत पर छूटे एक गैंगस्टर एक्ट के आरोपी ने अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश की पत्नी और बेटी को कूचल कर मारने का प्रयास किया. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
UP Crime News
UP Crime News
prabhat khabar graphics

Ayodhya News: अयोध्या जिले में जमानत पर छूटे एक गैंगस्टर एक्ट के आरोपी द्वारा अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश की पत्नी और बेटी को कूचल कर मारने का प्रयास किया गया. गनीमत रही कि हादसे में जज की पत्नी और बेटी बाल-बाल बच गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. घटना उस वक्त की है जब जज की पत्नी, बेटी को लेने के लिए गद्दोपुर स्थित स्कूल गई थीं.

क्या था कुचलने के प्रयास के पीछे का कारण

मिली जानकारी के अनुसार, गैंगस्टर एक्ट में आरोपी मनुज मल्होत्रा कुछ दिन पहले ही जेल से छूट कर आया था. आरोपी ने जानबूझकर अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश अभिषेक कुमार बगाड़िया की पत्नी और बेटी को कुचलने का प्रयास किया, जिसमें वह सफल नहीं हो सका. हत्या के प्रयास के पीछे कारण बताया जा रहा है कि जज की अदालत में गैंगस्टर एक्ट के तहत मनुज का मामला लंबित है, जिसके कारण वह जज से नाराज चल रहा था.

जज की पत्नी-बेटी को देख कुचलने का किया प्रयास

दरअसल, प्राथमिकी के अनुसार, शनिवार को जज की पत्नी पुत्री को लेने गद्दोपुर स्थित स्कूल गई थीं. कार में जज की पत्नी थीं, जबकि ड्राइवर बेटी को लेने स्कूल गया था. वहीं दूसरी और कार सवार आरोपितों ने जज की पत्नी को पहचान लिया. उन्होंने कहा कि यह उसी जज की पत्नी हैं, जहां हमारा केस चल रहा है. इसके बाद आरोपी ने धमकी देते हुए हमलावर हो गए. कार से बेटी को लेकर आ रही जज की पत्नी को आरोपी ने कुचलने का प्रयास किया.

बहुचर्चित हत्याकांड में आरोपी है मनुज

हालांकि, मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया. पुलिस ने जालवा नाला के निकट रहने वाले मनुज को गिरफ्तार कर लिया है. मनुज साल 2019 के बहुचर्चित मनोज हत्याकांड में आरोपी है. फिलहाल, आरोपी जमानत पर रिहा किया गया था, जिसके बाद उसने इस घटना को अंजाम देने की कोशिश की.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें