1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. 25 thousand reward to the person giving information about the accused in prayagraj murder case sht

प्रयागराज हत्याकांड: सपा और TMC ने कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल, खुलासा करने वाले को 25 हजार का इनाम

प्रयागराज के थरवई इलाके में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या के मामले में पुलिस की जांच जारी है. एसएसपी अजय कुमार ने एसटीएफ क्राइम ब्रांच समेत सात टीमें गठित की हैं. साथ ही एसएसपी ने हत्यारों की जानकारी देने वाले को 25000 इनाम देने की भी घोषणा की है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
Prayagraj murder case
Prayagraj murder case
Prabhat khabar

Prayagraj News: प्रयागराज के थरवई इलाके में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या मामले में सपा ने सीधे-सीधे बीजेपी सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर निशाना साधा है. आज सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के निर्देश पर पीड़ित परिवार से सपा के 6 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात की. साथ ही पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया.

एसएसपी प्रयागराज ने की इनाम की घोषणा

सपा नेताओं ने कहा कि, प्रदेश में अपराध चरम पर है. जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर कठोर से कठोर दण्ड दिया जाना चाहिए. वहीं आज एसएसपी प्रयागराज ने घोषणा की है कि मामले के खुलासे के लिए हत्यारों की जानकारी देने वाले को 25 हजार का इनाम दिया जाएगा.

हत्याकांड में एक बच्ची जिंदा

गौरतलब है कि शनिवार अपराह्न थरवई थाना क्षेत्र अंतर्गत खेवराजपुर गांव में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या कर दी गई थी. बदमाशों ने घटना को अंजाम देने के बाद घर में आग लगा दी थी. हालांकि इस हत्याकांड में मृतक परिवार की एक बच्ची जिदा बच गई. वहीं घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया था. इस घटना पर सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताते हुए जांच के आदेश दिए थे, तो वहीं विपक्षी पार्टियों ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर जमकर हमला बोला.

जांच के लिए एसएसपी ने गठित की सात टीमें

इस हत्याकांड के खुलासे के लिए एसएसपी अजय कुमार ने एसटीएफ क्राइम ब्रांच समेत सात टीमें गठित की हैं. इसके साथ ही एसएसपी ने हत्यारों की जानकारी देने वाले को 25000 इनाम देने की भी घोषणा की है. इससे पहले भी प्रयागराज के गंगा पर इलाके में इस तरह की घटनाएं सामने आ चुकी हैं, जिनकी जांच अभी जारी है.

रिपोर्ट- एसके इलाहाबादी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें