33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुजफ्फरनगर दंगा: कुतबा हत्याओं के मामले में चार अन्य आरोपी गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर : मुजफ्फरनगर के कुतबा गांव में पिछले साल हुएदंगों के मामले में चार और लोगों को गिरफ्तार किया गया है. विशेष जांच दल (एसआइटी) द्वारा नियुक्त जांच अधिकारी निरीक्षक आरके सिंह ने आज बताया कि चार आरोपियों मनोज, राहुल, नरेन्द्र और बिजेन्दर को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने […]

मुजफ्फरनगर : मुजफ्फरनगर के कुतबा गांव में पिछले साल हुएदंगों के मामले में चार और लोगों को गिरफ्तार किया गया है. विशेष जांच दल (एसआइटी) द्वारा नियुक्त जांच अधिकारी निरीक्षक आरके सिंह ने आज बताया कि चार आरोपियों मनोज, राहुल, नरेन्द्र और बिजेन्दर को गिरफ्तार किया गया है.

उन्होंने बताया कि मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने कल यहां चारों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया. उन्होंने बताया कि इस मामले में छह लोगों को 13 दिसंबर को और एक आरोपी धीरज कुमार को 8 दिसंबर को कुतबा गांव से गिरफ्तार किया गया था.

कुतबा गांव में पिछले साल हुएदंगों में एक महिला समेत आठ लोग मारे गये थे और 20 अन्य घायल हो गये थे. पुलिस ने इस संदर्भ में 110 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था.

मामले की जांच के लिए गठित एसआइटी के अनुसार, कुतबा दंगे में कथित तौर पर 50 से अधिक लोग शामिल थे जिनमें से 14 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि अन्य फरार हैं. पिछले साल सितंबर में हुए दंगों में हजारों लोग प्रभावित हुएथे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें