29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लखनऊ : वो शॉर्ट हेयर वाली छात्रा कौन है, जिसने स्कूली बच्चे पर नुकीली चीज से कर दिये कई वार

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राजधानी लखनऊ के एक स्कूल में कथित रूप से एक छात्रा के हमले का शिकार हुए छह वर्षीय छात्र को देखने गुरुवार को ट्रामा सेंटर पहुंचे और हालचाल लिया. इस दौरान उन्होंने चिकित्सकों को जख्मी छात्र के उचित इलाज की हिदायत भी दी. आपको बता दें कि […]

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राजधानी लखनऊ के एक स्कूल में कथित रूप से एक छात्रा के हमले का शिकार हुए छह वर्षीय छात्र को देखने गुरुवार को ट्रामा सेंटर पहुंचे और हालचाल लिया. इस दौरान उन्होंने चिकित्सकों को जख्मी छात्र के उचित इलाज की हिदायत भी दी. आपको बता दें कि घायल छात्र का नाम ऋतिक है जो खून से लथपथ हालत में स्कूल के बाथरूम में पड़ा मिला था.

इसी बीच घायल बच्चे का बयान सामने आया है जिसमें उसने कहा है कि एक दीदी जो शॉर्ट हेयर वाली थी उसने मुझे बुलाया और कहा कि टीचर तुम्हें बुला रहे हैं. ऐसा कहकर वो मुझे बाथरूम में ले गयी और मुझपर थप्पड़ बरसाने लगी. उसके बाद दीदी ने मुझपर नुकीली चीज से वार किया. दूसरे राऊंड की पूछताछ में बच्चे ने बताया कि जब मैंने दीदी से पूछा कि वो मुझे क्यों मार रही है तो उसने जवाब दिया कि मैं आज स्कूल में जल्दी छुट्टी करवाना चाहती हूं.

यहां चर्चा कर दें कि सबसे पहले घायल बच्चे पर नजर टीचर अमित सिंह चौहान की गयी, क्योंकि बच्चा कराह रहा था. वे फौरन बच्चे को प्राइवेट अस्पताल ले गये जहां से उसे केजीएमयू अस्पताल रेफर कर दिया गया. पुलिस के साथ कॉलेज प्रशासन ने भी हमलावर तक पहुंचने के प्रयास तेज कर दिये हैं. ऋतिक के अनुसार, हमला करने वाली छात्रा के बाल छोटे थे और ड्रेस भी छठवीं से लेकर आठवीं तक की छात्राओं वाली थी. ऐसे में पुलिस ने कक्षा छह से आठ तक की ऐसी छात्राओं का ब्योरा जुटाने में लगी है.

इधर, कॉलेज की प्रबंधक रीना मानस ने कहा है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पता लगाने की कोशिश की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें