30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सुशील मोदी को दी श्रद्धांजलि, दिवंगत नेता के परिजनों का बढ़ाया ढांढस

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह गुरुवार की शाम पटना पहुंचे. पटना एयर पोर्ट से सीधे सुशील मोदी के पटना स्थित आवास पर पहुंचकर उनको श्रद्धांजलि दी

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) गुरुवार की शाम को पटना पहुंचे. पटना एयरपोर्ट से अमित शाह सीधे भाजपा नेता सह बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री दिवंगत सुशील मोदी के आवास पहुंचे और उन्हें श्रद्धांजलि दी. बता दें कि पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पटना आए थे और दिवंगत सुशील मोदी के आवास जाकर उनकी तस्वीर पर पुष्प चढ़ाकर अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की थी. इसके बाद परिवारजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना भी दिया था.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार की शाम 6:40 बजे पटना एयरपोर्ट पहुंचें. इसके बाद वे सीधे दिवंगत सुशील कुमार मोदी के आवास पर पहुंचे. सुशील मोदी के आवास पर गृह मंत्री ने उनकी तस्वीर पर पुष्प अर्पित किया. उनके परिजनों से मिलने के बाद अमित शाह सीधे पटना के होटल मौर्या के लिए निकल गए. अमित शाह गुरुवार को पटना में ही रात्रि विश्राम करेंगे. शुक्रवार की सुबह 11:00 बजे से आरा में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे.

पीएम मोदी भी सुशील मोदी के घर पहुंचे थे
बताते चलें कि सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पटना आए थे. उन्होंने भी स्वर्गीय सुशील मोदी को श्रद्धांजलि देने उनके आवास पहुंचे थे. पीएम दिवंगत पूर्व उपमुख्यमंत्री के परिजनों से मुलाकात करके उनका ढांढस भी बढ़ाया था और इस दुख की घड़ी में उनके साथ खड़े होने की बात कही थी.करीब 20 मिनट से अधिक समय तक पीएम वहां मौजूद रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें