33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Ram Navami 2024: काशी विश्वनाथ धाम भी हुआ राम मय, मंदिर में हुआ सूर्य तिलक का सीधा प्रसारण

काशी विश्वनाथ मंदिर में रामनवमी (Ram Navami 2024) पर राम लला के सूर्य तिलक का लाइव प्रसारण किया गया. विश्वनाथ धाम में नौ दिन तक शक्ति की आराधना हुआ और मंदिर प्रांगण में सुंदर कांड का आयोजन किया गया.

वाराणसी: रामनवमी (Ram Navami 2024) के मौके पर बाबा विश्वनाथ धाम (Kashi Vishwanath Dham)भी राम मय हो गया. अयोध्या राम मंदिर से रामलला के सूर्य तिलक का लाइव प्रसारण काशी विश्वनाथ मंदिर में किया गया. विश्वनाथ धाम में भक्तों के लिए ये पर अविस्मरणीय, अकल्पनीय और अद्भुत रहा. इस मौके पर विश्वनाथ धाम में सुंदर कांड भी पढ़ा गया. वहीं सूर्य तिलक के अद्भुत पल का आनंद लेने के लिए सुबह से ही श्रद्धालु विश्वनाथ धाम परिसर में जुटे गए थे.

ट्रस्ट के सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर हुआ प्रसारण
श्री काशी विश्वनाथ मंदिर के मुख्य कार्यपालक अधिकारी विश्व भूषण मिश्र ने बताया कि परिसर में सुंदर कांड पाठ का आयोजन किया था. दोपहर 12 बजे से रामलला के सूर्य तिलक का अयोध्या धाम से सजीव प्रसारण गेट नंबर 4 के बाहर, मंदिर चौक, मंदिर परिसर में एलईडी स्क्रीन पर किया गया. काशी विश्वनाथ धाम में नवरात्रि में नौ दिन तक विभिन्न धार्मिक आयोजन किया गया. रामलला के जन्मोत्सव पर संगीत, भजन संध्या का आयोजन किया गया. सभी कार्यक्रमों को न्यास की वेबसाइट, फेसबुक पेज और यूट्यूब चैनल से प्रसारित किया गया.

Also Read:  रामलला का हुआ सूर्य तिलक, लगे जयश्री राम के जयकारे

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें