1. home Hindi News
  2. state
  3. rajasthan
  4. thunderstom death in rajasthan chittorgarh three women seriously injured rajasthan weather report avh

राजस्थान में फिर कहर बनकर गिरी आसमानी बिजली, चपेट में आने से तीन महिला घायल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राजस्थान में फिर कहर बनकर गिरी आसमानी बिजली
राजस्थान में फिर कहर बनकर गिरी आसमानी बिजली
twitter

राजस्थान में एक बार फिर से आसमानी बिजली आफत बनकर गिरी है. राज्य के चित्तौड़गढ़ जिले में बारिश के दौरान आसमानी बिजली गिरी है. बताया जा रहा है कि बिजली की चपेट में तीन महिला आई है, जो गंभीर रूप से घायल हो गई है. वहीं बिजली गिरने की घटना के बाद जिले के डीएम-एसपी अस्पताल की ओर रवाना हो गए हैं.

स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार चित्तौड़गढ़ में भारी बारिश के दौरान आसमानी बिजली गिरी, जिसके चपेट में आने से तीन महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है. बताया जा रहा है कि तीनों महिलाएं खेत में काम कर रही थीं. इसी दौरान आसमानी बिजली गिरी है.

मौसम विभाग का अलर्ट से जारी- बताते चलें कि जयपुर मौसम केंद्र की ओर से वज्रपात और बारिश का अलर्ट जारी है. मौसम केंद्र ने बताया है कि राजस्थान के जयपुर, दौसा, चित्तौड़गढ़, जोधपुर, पाली, टोंक, अलवर, नागौर सहित आसपास के जिलों में बारिश हो सकती है. विभाग ने कहा है कि इन जगहों पर वज्रपात गिरनकी भी संभावनाएं है.

बता दें कि बीते रविवार को राजस्थान के आमेर में आकाश से कहर के रूप में गिरी बीजली ने 23 लोगों की जान ले ली थी. इस घटना के बाद पीएम ने सभी मृतकों को सहायता राशि भी देने का ऐलान किया था. आमेर में बिजली गिरने से जयपुर के 11 लोगो की भी मौत हो गई थी. वहीं सोशल मीडिया में आमेर किले पर बीजली गिरने का वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें