1. home Home
  2. state
  3. rajasthan
  4. sachin pilot birthday supporter shared video on social media rajasthan congress news avh

Sachin Pilot के जन्मदिन पर समर्थकों ने सोशल मीडिया पर शेयर किया Video, सियासी गलियारों में हलचल तेज

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में राजस्थान की जनता के नाम एक संदेश है. वीडियो के माध्यम से राजस्थान की जनता को सचिन पायलट के सपनों के बारे में बताया जा रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
sachin pilot
sachin pilot
Facebook

राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट आज अपना 44वां जन्मदिन मना रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर उनके समर्थकों द्वारा एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो के शेयर होते ही सियासी गलियारों में हलचल तेज हो गई है. वीडियो का थीम है, मेरे सपनों का राजस्थान.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में राजस्थान की जनता के नाम एक संदेश है. वीडियो के माध्यम से राजस्थान की जनता को सचिन पायलट के सपनों के बारे में बताया जा रहा है. वहीं वीडियों के टाइमिंग को लेकर चर्चा शुरू होने लगी है. बता दें कि राजस्थान में सचिन पायलट और सीएम अशोक गहलोत के बीच पिछले डेढ़ साल से पॉलिटिकल टशन चल रहा है.

मेनिफिस्टों लागू करने की बात कह चुके हैं पायलट- बताते चलें कि पिछले दिनों सचिन पायलट ने कहा था कि कांग्रेस की ओर से जो 2018 में मेनिफिस्टो जारी किया गया था, उसपर काम होना चाहिए. मैंने इस संदर्भ में हाईकमान को बता दिया है. राजस्थान में पायलट और गहलोत के बीच अंदरुनी लड़ाई की वजह से कैबिनेट विस्तार भी लगातार टल रहा है.

सीएम गहलोत और डोटासरा ने दी बधाई- सचिन पायलट के जन्मदिन पर अशोक गहलोत ने उन्हें बधाई दी है. गहलोत ने ट्वीट कर उन्हें बधाई दी है. इधर, प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने लिखा, 'राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष, पूर्व उप मुख्यमंत्री राजस्थान एवं टोंक विधायक सचिन पायलट को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं. मैं ईश्वर से आपके मंगल व सुदीर्घ जीवन की कामना करता हूं.'

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें