1. home Hindi News
  2. state
  3. rajasthan
  4. govind singh dotasra big statement of minister ashok gehlot government action asaram bapu and know rss nimbaram avh

राजस्थान समाचार : 'आसाराम को नहीं छोड़ा अब निंबाराम भी नहीं बचेंगे', गहलोत सरकार के मंत्री का बड़ा बयान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गोविंद सिंह डोटासरा
गोविंद सिंह डोटासरा
ट्विटर

राजस्थान के अशोक गहलोत सरकार में मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने आरएसएस के प्रचारक निंबाराम को लेकर बड़ा बयान दिया है. डोटासरा ने कहा कि राजस्थान में आसाराम बापू को नहीं छोड़ें तो, निंबाराम क्या है? डोटासरा ने इस दौरान संघ पर भी निशाना साधा.

महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन करने उतरे गहलोत सरकार के मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है और यहां पर दोषाी को नहीं बख्शा जाता है. उन्होंने कहा कि पूरा देश ने आशाराम का हाल देखा है और अब निंबाराम का हाल भी उसू तरह होने जा रहा है.

डोटासरा ने की थी गिरफ्तार की मांग – बता दें कि बीवीजी घोटाले में निंबाराम के नाम आने के बाद से ही गोविंद सिंह डोटासरा आरएसएस पर हमलावर हैं. पिछले दिनों उन्होंने निंबाराम को गिरफ्तार करने की मांग अपने ही सरकार से की थी. डोटासरा ने कहा था कि निंबाराम को कुछ लोग बचाने में लगे हैं, सरकार को चाहिए कि उसे गिरफ्तार करें.

कौन है निंबाराम- बीवीजी कचरा घोटाले में नाम आने के बाद निंबाराम सबसे पहले सुर्खियों में आया था. निंबाराम पर आरोप था कि वे जयपुर ननि के पूर्व मेयर पति के साथ मिलकर कचरा उठाने में कमीशन लेते थे. हालांकि आरएसएस ने इस संबंध में पत्र जारी कर आरोप को खारिज किया था. निंबाराम वर्तमान में राजस्थान में संघ के प्रचारक पद पर हैं.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें