1. home Hindi News
  2. state
  3. rajasthan
  4. asaram bapu latest news as asaram health condition shifted to icu after found corona positive in jodhpur news skt

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद बिगड़ी आसाराम की तबियत, ICU में किया गया शिफ्ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आसाराम (File Pic)
आसाराम (File Pic)
फोटो - pti

राजस्थान के जोधपुर जेल में रेप के आरोप में सजा काट रहे आसाराम बापू (Asaram Bapu) की तबीयत कोरोना संक्रमित होने के बाद बिगड़ गई है. उन्हें गुरूवार को आईसीयू (ICU) में भर्ती किया गया है. आसाराम को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में शिफ्ट किया गया था. कोरोना संक्रमण की चपेट में आने के कारण उनकी सेहत जब अधिक बिगड़नी शुरू हो गई तो उन्हें अब आईसीयू में भर्ती किया गया है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आसाराम को जोधपुर में महात्मा गांधी अस्पताल के आईसीयू में एडमिट किया गया है. सांस लेने में कठिनाई की शिकायत के बाद बुधवार रात उन्हें अस्पताल ले जाया गया था. जेल में बंद आसाराम की हालत बुधवार को बिगड़ी. उन्हें तेज बुखार के साथ ही सांस लेने में तकलीफ महसूस हुई थी.

आसाराम की बिगड़ी सेहत की खबर को सुनकर उनके समर्थक भी अस्पताल पहुंच गए थे जिन्हें पुलिस प्रशासन के द्वारा हटाया गया. अस्पताल में घुसने की कोशिश के दौरान दो महिला अनुयायियों को हिरासत में लिया गया.वहीं मीडिया रिपोर्ट के दावे के अनुसार अब आसाराम बापू को जोधपुर एम्स में भेजने की तैयारी की जा रही है.

गौरतलब है कि साल 2013 में, 16 साल की एक लड़की ने आसाराम पर आश्रम में उसके साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया था. जिसके बाद 2014 में आसाराम बापू को गिरफ्तार किया गया था. वर्तमान में, वह जोधपुर जेल में अपनी सजा काट रहे थे. वहीं कोरोना के दोबारा आए लहर में जेल के अंदर ही आसाराम व 12 अन्य कैदी हाल में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. आसाराम की कोरोना पॉजिटिव होने के बाद बिगड़ी तबियत तथा Latest News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें।

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें