24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सर्वांगीण विकास पर राज्य सरकार का फोकस, पीसी कारोबार होगा बंद : रवि नारायण नायक

ओडिशा सरकार के पंचायतीराज और ग्रामीण विकास विभाग का मंत्री बनने के बाद पहली बार कुचिंडा पहुंचे विधायक रविनारायण नायक का स्थानीय लोगों ने भव्य स्वागत किया.

बामड़ा. ओडिशा सरकार के पंचायतीराज और ग्रामीण विकास मंत्री रवि नारायण नायक का मंत्री बनने के बाद पहली बार कुचिंडा पहुंचने पर भव्य स्वागत हुआ. कुचिंडा विधानसभा बनने के 57 साल बाद पहली बार यहां से राज्य को कैबिनेट मंत्री मिला है. इससे लोगों में उत्साह और खुशी देखी जा रही है. इस अवसर पर मंत्री नायक को घोसा चौक से विशाल रैली में पीडब्ल्यूडी डाक बंगला तक लाया गया. यहां पर विभिन्न सामाजिक संगठनों, प्रशासनिक अधिकारियों ने मंत्री का स्वागत किया. स्वागत समारोह में भाजपा के पंचायत से लेकर मंडल पदाधिकारी समेत सभी निर्वाचित जन प्रतिनिधि, शिक्षक संघ, विभिन्न सरकारी विभागों के अधिकारी, ड्राइवर महासंघ ने मंत्री नायक को शॉल और फूलों का गुलदस्ता प्रदान कर सम्मानित किया. मंत्री रवि नारायण ने पत्रकारों से बातचीत में कहा जनता जनार्दन की सरकार में अब पीसी कारोबार नहीं चलेगा. अधिकारी अगर भ्रष्टाचार में लिप्त पाये जायेंगे, तो कड़ी कार्रवाई होगी. उन्होंने कहा कि सरकार भ्रष्ट होने से सभी लोग भ्रष्ट हो जाते हैं. हमारी सरकार लोकाभिमुखी है. जनता जनार्दन की सरकार में भ्रष्टाचार का कोई स्थान नहीं है. मुझे दिया गया दायित्व पूरी निष्ठा के साथ निभाऊंगा. राज्य के सर्वांगीण विकास को प्राथमिकता दी जायेगी .

शहर में राजस्व मंत्री सुरेश पुजारी का हुआ भव्य स्वागत, निकली शोभायात्रा

ओडिशा सरकार के राजस्व मंत्री तथा ब्रजराजनगर विधायक सुरेश पुजारी का शनिवार की संध्या झारसुगुड़ा में विभिन्न संगठनों की ओर से भव्य स्वागत किया गया. शाम को बारिश रुकने के बाद शहर के पुराना बस स्टैंड से एक शोभायात्रा बाजे-गाजे के साथ निकाली गयी. इसमें मंत्री सुरेश पुजारी एक सजी-धजी खुली जीप में सवार होकर लोगों का हाथ जोड़ कर आभार प्रकट करते नजर आये. यह शोभायात्रा पुराना बस स्टैंड से निकलकर शहर के मुख्यमार्ग से होते हुए मनमोहन स्कूल के मैदान तक गयी. शहर के पुरानी बस्ती चौक, स्टेशन चौक, झंडा चौक, मारवाड़ी पाड़ा आदि स्थानों पर विभिन्न संगठनों की ओर से मंत्री श्री पुजारी का स्वागत फूलों की माला पहनाकर किया गया. इस अवसर पर मंत्री पुजारी ने राज्य में भाजपा सरकार के गठन के लिए लोगों का आभार जताया. शोभायात्रा में भाजपा नेता सुधांशु डोरा, अशोक गांधी, दिनेश जैन, गोपाल पटेल, महेंद्र केडिया, नवल अग्रवाल व सतीश नल्ला समेत बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता व समर्थक शामिल थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें