26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारसुगुड़ा के विकास के वादे को पूरा करना मेरी प्राथमिकता : टंकधर त्रिपाठी

झारसुगुड़ा के नवनिर्वाचित विधायक टंकधर त्रिपाठी तथा बरगढ़ सांसद प्रदीप पुरोहित का स्थानीय सुनारीमुंडा स्थित होटल में फ्रेंड्स क्लब की ओर से शुक्रवार की शाम अभिनंदन किया गया.

झारसुगुड़ा. झारसुगुड़ा के नवनिर्वाचित विधायक टंकधर त्रिपाठी तथा बरगढ़ सांसद प्रदीप पुरोहित का स्थानीय सुनारीमुंडा स्थित होटल में फ्रेंड्स क्लब की ओर से शुक्रवार की शाम अभिनंदन किया गया. इस कार्यक्रम में विधायक टंकधर त्रिपाठी अलग ही अंदाज में दिखे. उन्होंने कहा कि मैं झारसुगुड़ा का विधायक हूं, यहां विकास का जो काम करना है, मुझे ही करना है. उनके अलावा यहां पर अन्य कोई कुछ नहीं करेगा, भले ही वह कोई मंत्री ही क्यों न हो. इस सम्मान समारोह में विधायक त्रिपाठी ने कहा कि उन्होंने जनता से जाे वादे किये हैं, उसे हर हाल में पूरा किया जायेगा. चुनाव जीतने के बाद राज्य मंत्रिमंडल के गठन के बाद राज्य के स्वास्थ्य मंत्री से मिलकर मंगलबाजार अस्पताल को पुन: कार्यक्षम करने की बात कही. साथ ही लक्ष्मीनारायण कॉलेज को सरकारी मान्यता दिलाने के लिए शिक्षामंत्री से भी बात होने की सूचना दी. यह राज्य में सबसे पहला कॉलेज होगा, जिसे यहां की नयी सरकार द्वारा सरकारी मान्यता दी जायेगी.

फ्लाइ ऐश से प्रदूषण की समस्या का होगा समाधान

झारसुगुड़ा में फ्लाई ऐश की समस्या से निदान की भी योजना बनायी गयी है. इसे लेकर एमसीएल के सीएमडी से बातचीत हुई है. उन्हें कहा गया है कि ब्रजराजनगर, बेलपहाड़, लखनपुर में जिन कोयला खदानों को बंद किया गया है, उन्हें भरने के लिए फ्लाई ऐश का उपयोग जाये. इसके लिए उन्होंने जिलापाल से भी बातचीत कर इसका पूरा खाका तैयार करने को कहा है. इससे फ्लाई ऐश परिवहन से होनेवाली समस्या का समाधान हाे सकेगा. इसके अलावा मनमोहन एमइ स्कूल मैदान को विकसित किया जायेगा, जहां पर हर प्रकार के खेल की सुविधाएं होंगी.

पूरी निष्ठा से काम करेगी डबल इंजन की सरकार : प्रदीप पुरोहित

सांसद प्रदीप पुरोहित ने कहा कि अब राज्य में डबल इंजन की सरकार है. हम पूरी निष्ठा से लोगों की सेवा करेंगे. अब किसी ऑफिसर की अफसरशाही नहीं चलेगी. मैं आप को विश्वास दिलाता हूं कि झारसुगुड़ा की जो भी समस्याएं हैं, उनके समाधान के लिए दिल्ली में आवाज उठा कर उसका समाधान करुंगा. इस अभिनंदन समारोह में ओमप्रकाश पोद्दार, वरिष्ठ नागरिक संघ के अध्यक्ष बाल गोविंद मिश्रा, झारसुगुड़ा चेंबर ऑफ कामर्स के अध्यक्ष हीरालाल लोकचंदानी भी उपस्थित थे. शिल्पा अग्रवाल ने अतिथियों का परिचय प्रदान किया. कार्यक्रम का संचालन फ्रेंडस क्लब के प्रबंधक अजय पोद्दार ने किया. इस अवसर पर शहर के विभिन्न संगठनों ने नवनिर्वाचित विधायक व सांसद का अभिनंदन किया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें