25.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कविसूर्यनगर में असम के मुख्यमंत्री ने जनसभा को किया संबोधित,बोले-भाजपा की सरकार बनते ही खोज निकालेंगे रत्नभंडार की चाबी

सम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने गंजाम के कविसूर्यनवगर में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में शुक्रवार को प्रचार किया. इस अवसर पर उन्होंने बीजद व वीके पांडियन पर जम कर निशाना साधा.

भुवनेश्वर. असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने गंजाम के कविसूर्यनवगर में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में शुक्रवार को प्रचार किया. इस अवसर पर उन्होंने बीजद व वीके पांडियन पर जम कर निशाना साधा. उन्होंने अपने भाषण में श्रीमंदिर के रत्नभंडार की चाभी गायब होने से लेकर मुफ्त चावल तक के मुद्दों को उठा कर जवाब मांगा. श्री बिस्वा सरमा ने कहा कि वीके पांडियन ने रत्नभंडार की चाभी को छिपाया है. वह 10 जून तक चाभी वापस कर दें, अन्यथा उसे हम ढूंढ निकालेंगे. ओडिशा में यदि भगवान जगन्नाथ की चाभी खो जाती है, तो हम विश्व में सब कुछ खो देंगे. रत्न भंडार की चाभी कहां है, उसके बारे में पांडियन जानते हैं.

किसानों को मिलेगी 3100 रुपये धान की एमएसपी

उन्होंने कहा कि ओडिशा में विश्वास के साथ न खेलें. चाभी नहीं लौटाने पर जगन्नाथ जी के अभिशाप के कारण पूरा जीवन काटना होगा. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार है. वहां के किसानों को काफी सुविधा मिल रही है. ओडिशा में धान 2100 रुपये प्रति क्विंटल खरीदा जा रहा है, वहीं छत्तीसगढ़ के किसानों को धान पर 3100 रुपये प्रति क्विंटल मिल रहे हैं. ओडिशा में भाजपा की सरकार बनने के बाद किसानों से धान 3100 रुपये प्रति क्विंटल खरीदा जायेगा.

ओडिशा में इस बार भाजपा की सरकार बनेगी : हेमा मालिनी

फिल्म अभिनेत्री तथा मथुरा से सांसद हेमा मालिनी शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों के प्रचार के लिए ओडिशा पहुंचीं. इस अवसर पर उन्होंने कहा कि इस बार ओडिशा में भाजपा की सरकार बनेगी. भुवनेश्वर हवाई अड्डे पर पहुंचने के बाद पत्रकारों के सवालों के उत्तर में उन्होंने कहा कि राज्य में 25 सालों से बीजद सरकार चल रही है. लेकिन विकास नहीं हो सका है. इस बार 25 सालों की सरकार के परिवर्तन करने का समय आ गया है. इस बार राज्य में भाजपा की सरकार बनेगी. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के कार्य से देश की जनता प्रसन्न है. इसलिए तीसरी बार नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे.

रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव आज राजगांगपुर में करेंगे रोड शो

रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव शनिवार को राजगांगपुर दौरे पर आ रहे हैं. राजगांगपुर विधानसभा के अंतर्गत आने वाले कलुंगा तथा कांसबहाल स्टेशनों पर कोरोना काल से पहले की तरह ट्रेनों का ठहराव बहाल करने समेत राजगांगपुर स्टेशन पर चार नयी ट्रेनों के ठहराव तथा फाटक पर अंडर पास की मांग पूरी ना कर पाने से उपजे विरोध को कम करने के लिए अंतिम दिन रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को पार्टी प्रचार में उतार रही है. अश्विनी वैष्णव भुवनेश्वर से बणई तथा वहां से हेलीकॉप्टर से शनिवार को दोपहर 2.30 बजे राजगांगपुर के बिरसा मैदान में उतरेंगे. रानीबंध से गिन्नी एनक्लेव तक एक रोड शो में वे भाग लेंगे. साथ ही गिन्नी एनक्लेव के पास एक जनसभा को संबोधित करेंगे. राष्ट्रीय स्तर के नेताओं के दौरे के बाद कार्यकर्ताओं में नया जोश भरने की उम्मीद पार्टी लगा रही है.

भाजपा ने वरिष्ठ नेता विजय महापात्र को पार्टी से निकाला

भाजपा ने शुक्रवार को वरिष्ठ नेता विजय महापात्र और दो अन्य को ‘पार्टी विरोधी गतिविधियों’ के आरोप में पार्टी से निष्कासित कर दिया. महापात्र के खिलाफ कार्रवाई उनके बेटे अरविंद को पटकुरा विधानसभा क्षेत्र से सत्तारूढ़ बीजू जनता दल (बीजद) का उम्मीदवार बनाये जाने के बाद हुई. पार्टी की राज्य कार्यकारिणी की पूर्व सदस्य महापात्र पर अपने बेटे के लिए प्रचार करने का आरोप है. पार्टी ने एक बयान में कहा कि जिन दो अन्य नेताओं को निष्कासित किया गया है, वे राज्य कार्यकारिणी सदस्य सारदा प्रधान और राज्य भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के उपाध्यक्ष राकेश मलिक हैं. प्रधान और मल्लिक महापात्र के करीबी माने जाते हैं. बयान में कहा गया है कि यह कार्रवाई भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनमोहन सामल के निर्देशानुसार की गयी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें