1. home Hindi News
  2. state
  3. maharashtra
  4. maharashtra news updates traffic police reaction on viral video shows a car sinking in a sinkhole in mumbai ghatkopar area smb

मुंबई में देखते ही देखते सिंकहोल में समा गई पूरी कार, वायरल वीडियो पर जानिए पुलिस ने क्या कहा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Viral Video Shows A Car Sinking In A Sinkhole In Mumbai Ghatkopar
Viral Video Shows A Car Sinking In A Sinkhole In Mumbai Ghatkopar
ANI

Car Sinking Video Viral देश की आर्थिक राजधानी मुंबई (Mumbai) के घाटकोपर इलाके में खड़ी एक कार का वीडियो सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में पार्किंग में खड़ी एक कार देखते ही देखते जमीन में धंसती जा रही है. कार धंसने वाली इस वायरल वीडियो को लेकर ट्रैफिक पुलिस की ओर से जानकारी देते हुए बताया गया है कि इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है.

पुलिस के मुताबिक, जहां पर यह घटना हुई है, वहां पहले कुआं था. कुछ लोगों ने इसे कवर करके कार पार्किंग के रूप में इस्तेमाल करना शुरू कर दिया. यह घटना बारिश के बाद जमीन के धंसने से घटित हुई है. इस घटना में किसी के घायल होने की कोई खबर नहीं है.

वहीं, बारिश में कार धंसने वाली वीडियो को लेकर बीएमसी की ओर से बयान जारी किया गया है. कहा गया है कि इससे निगम का कोई लेना देना नहीं है. बीएमसी ने आगे कहा कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो के मामले में ग्रेटर मुंबई नगर निगम के इमरजेंसी मैनेजमेंट डिपार्टमेंट द्वारा जानकारी मिली है. जिसके अनुसार वेस्ट घाटकोपर में एक प्राइवेट सोसायटी के पास पार्किंग में खड़ी एक कार जमीन में धंस गई, जिसका वीडियो वायरल हो गया. यह घटना रविवार की बताई गई है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, घाटकोपर इलाके में एक सोसायटी परिसर स्थित एक कुएं का आधा भाग सीमेंटेड प्लास्टर से कवर कर दिया गया था, जिसके बाद सोसायटी के लोग यहां अपनी गाड़ियों को पार्क करने लगे. रविवार को हुई तेज बारिश के बीच यहां खड़ी एक कार इस कुए में डूबने लगी और पूरी तरह से जमीन में समा गई. हालांकि, घटना में किसी की मौत या कोई घायल नहीं हुआ है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें