1. home Hindi News
  2. state
  3. maharashtra
  4. maharashtra mother killed son daughter over crying burns dead bodies with help of mother brother smb

Maharashtra: बच्चों के रोने से नाराज मां ने नवजात बेटी व 2 वर्षीय बेटे को मार डाला, शवों को खेत में जलाया

महाराष्ट्र के नांदेड़ जिले में एक महिला ने बच्चों के रोने से नाराज होकर अपनी नवजात बेटी और 2 वर्षीय बेटे की कथित रूप से हत्या कर दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Maharashtra: महाराष्ट्र पुलिस ने एक महिला को बेटे और बेटी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया
Maharashtra: महाराष्ट्र पुलिस ने एक महिला को बेटे और बेटी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया
प्रतीकात्मक तस्वीर

Maharashtra: महाराष्ट्र में एक मां द्वारा अपनी पुत्री और पुत्र की हत्या कर दिए जाने का एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. मामला महाराष्ट्र के नांदेड़ जिले के एक गांव से जुड़ा है. जहां एक महिला ने बच्चों के रोने से नाराज होकर अपनी नवजात बेटी और 2 वर्षीय बेटे की कथित रूप से हत्या कर दी. इतना ही नहीं, दोनों बच्चे के शवों को खेत में ले जाकर जला दिया. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.

आरोपित महिला की मां और भाई भी गिरफ्तार

भोकर थाने के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने आरोपित महिला धुरपदबाई गनपत निमलवाड़ को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है. बताया गया कि बच्चों के शवों को ठिकाने लगाने में मदद करने के आरोप में महिला की मां और भाई को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

भोजन के लिए रोने पर बेटे को मार डाला

अधिकारी की मानें तो घटना 31 मई और 1 जून को भोकर तालुका के पांढुर्ना गांव की है. धुरपदबाई ने 31 मई को रोने के कारण अपनी 4 महीने की बेटी अनुसूया की गला घोंटकर कथित रूप से हत्या कर दी. अगले दिन उसने भोजन के लिए रोने पर अपने बेटे दत्ता की हत्या कर दी.

शवों का जला डाला

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी महिला ने अपनी मां कोंडाबाई राजेमोद और भाई माधव राजेमोद के साथ मिलकर बच्चों के शव जला दिये. आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. अधिकारी ने कहा कि तीनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल आगे की जांच में पुलिस जुटी है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें