27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Lok Sabha Election 2024: इस बार 400 सीट पार, फिर बनेगी नरेंद्र मोदी सरकार, आसनसोल में बोले बिहार के बीजेपी नेता तारकिशोर प्रसाद

Lok Sabha Election 2024: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व बीजेपी नेता तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 बीजेपी की सीटों की संख्या इस बार 400 के पार होगी. फिर नरेंद्र मोदी की सरकार बनेगी.

आसनसोल/कुल्टी (पश्चिम बंगाल): बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सह बीजेपी के वरिष्ठ नेता तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) में नया कीर्तिमान स्थापित होगा. बीजेपी की सीटों की संख्या इस बार 400 के पार होगी और फिर नरेंद्र मोदी की सरकार बनेगी. इसके लिए सभी को संकल्प लेकर एकजुट होकर कार्य करना होगा. पश्चिम बंगाल की महिला मुख्यमंत्री होते हुए भी संदेशखाली में जिस प्रकार महिलाओं पर जुल्म हुआ है, वह सोंच कर भी डर लगता है. वहां किस कदर महिलाओं ने जुल्म बर्दाश्त किया है. बीजेपी कार्यकर्ताओं पर लगातार हमले हो रहे हैं. कानूनी व्यवस्था पूरी तरह समाप्त हो चुकी है. इसका जवाब बंगाल की जनता लोकसभा चुनाव में देगी. आसनसोल के दौरे पर आये तारकिशोर प्रसाद कुल्टी इलाके में संन्यासी मंदिर प्रांगण में पूजा-अर्चना के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे.

दीवार लेखन व सफाई अभियान में हुए शामिल
बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने कुल्टी में बीजेपी का चुनाव चिन्ह कमल फूल बनाकर दीवार लेखन किया और सफाई अभियान कार्यक्रम में झाड़ू लेकर इलाके में साफ-सफाई की. मौके पर कुल्टी के विधायक डॉ अजय पोद्दार, बीजेपी राज्य कमेटी के सदस्य कृष्णेन्दू मुखर्जी, आसनसोल सांगठनिक जिला के अध्यक्ष बप्पा चटर्जी, उपाध्यक्ष प्रशांत चक्रवर्ती, कुल्टी मंडल दो के अध्यक्ष मनमोहन राय, सचिव आदित्य नारायण शर्मा, केशव पोद्दार आदि अपने समर्थकों के साथ उपस्थित थे. बीजेपी नेता व समर्थकों ने पश्चिम बर्दवान में प्रवेश करते ही तारकिशोर प्रसाद का डिशेरगढ़ में भव्य स्वागत किया.

चुनाव आयोग ने लोकसभा, चार राज्यों में विधानसभा चुनावों के लिए मांगे 3.4 लाख सुरक्षा कर्मी

लोकसभा चुनाव को लेकर नेताओं के आने का सिलसिला शुरू
लोकसभा चुनाव को लेकर विभिन्न राज्यों से बीजेपी के दिग्गज नेताओं के आसनसोल आने का सिलसिला शनिवार से शुरू हो गया. आसनसोल लोकसभा सीट पर जीत दर्ज करना बीजेपी के लिए प्रतिष्ठा का विषय है. यह सीट पिछले दो बार बीजेपी के कब्जे में रही. उपचुनाव में यह सीट तृणमूल के कब्जे में चली गयी और बीजेपी के ही पूर्व दिग्गज नेता रहे शत्रुघ्न सिन्हा ने यह सीट बीजेपी से छीन ली. इस बार के चुनाव में भी आसनसोल से वे तृणमूल के उम्मीदवार हैं. श्री सिन्हा बिहार से होने के कारण, बिहार से ही बीजेपी के दिग्गज नेता तारकिशोर प्रसाद ने उम्मीदवार घोषणा होने से पहले ही चुनावी रणनीति को लेकर आसनसोल दौरा किया और जिले के नेताओं के साथ बैठक की. उनका यह दौरा उम्मीदवार चयन को लेकर अहम माना जा रहा है. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के सिलसिले से पुरुलिया तथा आसनसोल क्षेत्र में आया हूं. चुनाव को लेकर बीजेपी कार्यर्ताओं के साथ लगातार बैठक की जा रही है.

लोकसभा चुनाव में 400 से ज्यादा सीटें जीतेगा एनडीए, कोलकाता में बोले आरपीआई नेता आठवले

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें