26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गुवा : दो बूथों में बिजली गुल, चुनाव कर्मी परेशान

गुवा, जैंतगढ़ व मझगांव क्षेत्र में शनिवार को आंधी-बारिश के बाद बिजली गुल हो गयी. जिससे लोगों को काफी परेशानी हुई.

गुवा.लोकसभा चुनाव का लेकर चुनावकर्मी और पुलिसकर्मी के ठहरने के लिए गुवा डीएवी स्कूल और मिडिल स्कूल में व्यवस्था की गयी है. इसके लिए गुवा के आसपास क्षेत्र में गुवा की दोनों पंचायत बूथों पर सीसीटीवी कैमरे लगाये गये हैं. जहां सभी चुनाव कर्मी और पुलिसकर्मी पहुंच चुके हैं. 13 मई को सुबह 7 बजे से शाम 5 बजे तक मतदान होगा. वहीं, सेल की ओर से यहां पर व्यवस्था नहीं किये जाने, बिजली गुल होने पर चुनाव कर्मी और पुलिस कर्मी काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

आंधी-बारिश के बाद जैंतगढ़ में 24 घंटे का ब्लैकआउट

जैंतगढ़ : जैंतगढ़ व इसके आस-पास में विगत 24 घंटे से बिजली गुल है. जानकारी के अनुसार, आंधी-पानी के बाद शनिवार की शाम पांच बजे से बिजली पूरी तरह से ठप है. लोगों ने रात अंधेरे में बितायी. वहीं, रविवार को दिनभर बत्ती गुल रही. लोग गर्मी से निजात पाने के लिए हाथ पंखा का सहारा लिए. बिजली आधारित व्यापार भी ठप रहा. मालूम हो कि जगह- जगह तार गिरने, डिस्क और इंसुलेटर खराब होने के कारण बिजली बाधित रही. बिजली गुल रहने के कारण लोगों के इन्वर्टर की बैटरी शट डाउन ही गयी. लोगों को अपना मोबाइल चार्ज करने के लिए पड़ोसी राज्य ओडिशा जाना पड़ा.

मझगांव : आंधी-तूफान से 18 घंटे गुल रही बिजली

मझगांव:

मझगांव प्रखंड क्षेत्र में बीते 18 घंटाें तक बिजली आपूर्ति ठप रही. रविवार को दोपहर के बाद ही मरम्मत के बाद बिजली व्यवस्था बहाल हो सकी. जानकारी के अनुसार, शनिवार शाम को आंधी-तूफान व मूसलाधार बारिश के कारण विद्युत आपूर्ति खराब हो गयी. वहीं, प्रखंड क्षेत्र में 18 घंटे से बिजली नहीं रहने के कारण उमस भरी गर्मी में लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. बिजली विभाग के कर्मचारियों ने बताया कि बीते शाम को तेज आंधी-तूफान व वज्रपात से कुमारडुंगी से मझगांव 33 लाइन ब्रेकडाउन हो गयी. बिजली विभाग के कर्मी देर रात से ही दुरुस्त करने का कार्य कर रहे थे, लेकिन कई जगह फॉल्ट होने के कारण बिजली आपूर्ति में देर हुई है. विद्युत कर्मियों ने रविवार दोपहर को विद्युत आपूर्ति मरम्मत कर बहाल की है. बिजली गुल रहने से रविवार को पानी सप्लाई नहीं हो पायी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें