1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. simdega
  5. it is necessary to register all the laborers of simdega the labor superintendent gave instructions srn

सिमडेगा के सभी मजदूरों को आवश्यक रूप से रजिस्ट्रेशन कराना जरूरी, श्रम अधीक्षक ने दिया निर्देश

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सिमडेगा के सभी मजदूरों को आवश्यक रूप से रजिस्ट्रेशन कराना जरूरी
सिमडेगा के सभी मजदूरों को आवश्यक रूप से रजिस्ट्रेशन कराना जरूरी
प्रभात खबर

सिमडेगा : शुक्रवार को अल्बर्ट एक्का स्टेडियम में मजदूरों की बैठक हुई. बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में श्रम अधीक्षक पुनीत मिंज एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में मजदूर यूनियन के अध्यक्ष राजेश कुमार सिंह उपस्थित थे. श्रम अधीक्षक पुनीत मिंज ने मजदूरों से कहा कि सभी मजदूर आवश्यक रूप सें रजिस्ट्रेशन करा लें.

रजिस्ट्रेशन के बाद ही सरकार की लाभकारी योजना का लाभ मिल सकेगा.श्री मिंज ने कहा कि सरकार के इस योजना के लाभ के बारे में सभी मजदूरों को बताकर उन्हें जागरूक भी करें. इस मौके पर मजदूर यूनियन के अध्यक्ष राजेश सिंह ने कहा कि सभी मजदूरों को रजिस्ट्रेशन कराना अति आवश्यक है. उन्होंने कोरोना के प्रति मजदूरों को जागरूक करते हुए कहा कि कोरोना महामारी के इस दौर में सभी मजदूर मास्क का उपयोग करें.

साथ ही कोरोना जांच कराते हुए वैक्सीन जरूर लें. श्री सिंह ने कहा कि सभी मजदूर सही दर पर अपना रोजाना का काम करें और व्यापारियों से ज्यादा दर लेने का प्रयास ना करें. श्री सिंह ने कोरोना से बचाव के उपाये भी बतायें. बैठक में मुख्य रूप से अमित कुल्लू , अनिल केरकेट्टा , अमित मिंज , अमित बाड़ा , अलोक कुमार , सुशीला देवी , ऐनी एक्का , पुष्पा सोरेन आदि उपस्थित थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें