31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मजदूरों का शोषण कर रहे हैं ठेकेदार

सिमडेगा : परमवीर अलबर्ट एक्का स्टेडियम में झारखंड मजदूर यूनियन की बैठक रितेश कंडुलना की अध्यक्षता में हुई. बैठक में यूनियन के जिलाध्यक्ष राजेश कुमार सिंह मुख्य रूप से उपस्थित थे. मौके पर श्री सिंह ने कहा कि बंगाली मिस्त्री ठेके पर काम लेकर स्थानीय मजदूरों का शोषण कर रहे हैं. बंगाली मिस्त्रियों द्वारा बिना […]

सिमडेगा : परमवीर अलबर्ट एक्का स्टेडियम में झारखंड मजदूर यूनियन की बैठक रितेश कंडुलना की अध्यक्षता में हुई. बैठक में यूनियन के जिलाध्यक्ष राजेश कुमार सिंह मुख्य रूप से उपस्थित थे.

मौके पर श्री सिंह ने कहा कि बंगाली मिस्त्री ठेके पर काम लेकर स्थानीय मजदूरों का शोषण कर रहे हैं. बंगाली मिस्त्रियों द्वारा बिना रजिस्ट्रेशन के काम किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि स्थानीय मजदूरों को एकजुट होने की जरूरत है. कहा कि एकजुटता का परिचय देते हुए शीघ्र शोषण के खिलाफ विशाल जनसभा का आयोजन किया जायेगा. जरूरत पड़ी, तो धरना-प्रदर्शन किया जायेगा.

श्री सिंह ने यह भी कहा कि सरकारी कार्यों में भी मजदूरों को कम मजदूरी दी जा रही है. सूचना देने पर भी पदाधिकारियों द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जाती. ऐसे में विवश होकर आंदोलन की रूपरेखा तैयार की जायेगी. बैठक के बाद उपायुक्त के नाम मजदूरी भुगतान व अन्य समस्याओं से संबंधित ज्ञापन सौंपा गया.

बैठक में मुख्य रूप से लुगून डांग, तारसियुस लुगून, इसीदोर, भूषण, राम बिहारी, राजेश, दीपक समद, वारिस डुंगडुंग,अजय कंडुलना, फिलमोन, रोशन आदि उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें