27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रेम-प्रसंग में हुई थी खुशबू की हत्या

हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार कांड के खुलासा में मीडियाकर्मी का अप्रत्यक्ष सहयोग मिला सिमडेगा : बानो पुलिस ने खुशबू कुमारी हत्याकांड का खुलासा करते हुए मामले के एक आरोपी सुलेंद्र लोहरा को गिरफ्तार किया है. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने मृत युवती का सामान भी बरामद किया है. ज्ञात हो कि थाना क्षेत्र के समडेगा […]

हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार

कांड के खुलासा में मीडियाकर्मी का अप्रत्यक्ष सहयोग मिला
सिमडेगा : बानो पुलिस ने खुशबू कुमारी हत्याकांड का खुलासा करते हुए मामले के एक आरोपी सुलेंद्र लोहरा को गिरफ्तार किया है. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने मृत युवती का सामान भी बरामद किया है. ज्ञात हो कि थाना क्षेत्र के समडेगा निवासी खुशबू कुमारी का शव बानो के छठ तालाब से बरामद किया गया था. घटना को लेकर थाना में दो जनवरी को प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी. एसपी संजीव कुमार ने हत्या की गुत्थी को सुलझाने के लिए एसडीपीओ राजकिशोर के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया.
टीम ने जांच पड़ताल कर हत्या के आरोपी सुलेंद्र लोहरा युवक को गिरफ्तार किया. घटना के पीछे एक तरफा प्रेम प्रसंग का मामला बताया जा रहा है. पुलिस के अनुसार, घटना के दिन युवती ने सुलेंद्र को गलत करने से मना करते हुए उसके परिजनों को बता देने की धमकी दी. इसके बाद गुस्से में सुलेंद्र लोहरा ने खुशबू की गला दबा कर हत्या कर दी. सुलेंद्र लोहरा की निशानदेही पर मृत युवती के अन्य सामान घटना स्थल से बरामद किया गया. एसपी संजीव कुमार ने बताया कि यह घटना पुलिस के लिए चुनौतियों से भरी थी.
मामले के खुलासे व सही अपराधी को पकड़ने में मीडियाकर्मियों का भी अप्रत्यक्ष रूप से सहयोग मिला है. पुलिस की टीम में एसडीपीओ राजकिशोर, इंस्पेक्टर आलोक सिंह, पुअनि प्रभात कुमार, शैलेंद्र पासवान, मणिभूषण पासवान, सअनि अविनाश पांडेय, तकनीकी शाखा के सुनील कुमार व शस्त्र बल के जवान शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें