प्रेम-प्रसंग में हुई थी खुशबू की हत्या

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार

कांड के खुलासा में मीडियाकर्मी का अप्रत्यक्ष सहयोग मिला
सिमडेगा : बानो पुलिस ने खुशबू कुमारी हत्याकांड का खुलासा करते हुए मामले के एक आरोपी सुलेंद्र लोहरा को गिरफ्तार किया है. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने मृत युवती का सामान भी बरामद किया है. ज्ञात हो कि थाना क्षेत्र के समडेगा निवासी खुशबू कुमारी का शव बानो के छठ तालाब से बरामद किया गया था. घटना को लेकर थाना में दो जनवरी को प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी. एसपी संजीव कुमार ने हत्या की गुत्थी को सुलझाने के लिए एसडीपीओ राजकिशोर के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया.
टीम ने जांच पड़ताल कर हत्या के आरोपी सुलेंद्र लोहरा युवक को गिरफ्तार किया. घटना के पीछे एक तरफा प्रेम प्रसंग का मामला बताया जा रहा है. पुलिस के अनुसार, घटना के दिन युवती ने सुलेंद्र को गलत करने से मना करते हुए उसके परिजनों को बता देने की धमकी दी. इसके बाद गुस्से में सुलेंद्र लोहरा ने खुशबू की गला दबा कर हत्या कर दी. सुलेंद्र लोहरा की निशानदेही पर मृत युवती के अन्य सामान घटना स्थल से बरामद किया गया. एसपी संजीव कुमार ने बताया कि यह घटना पुलिस के लिए चुनौतियों से भरी थी.
मामले के खुलासे व सही अपराधी को पकड़ने में मीडियाकर्मियों का भी अप्रत्यक्ष रूप से सहयोग मिला है. पुलिस की टीम में एसडीपीओ राजकिशोर, इंस्पेक्टर आलोक सिंह, पुअनि प्रभात कुमार, शैलेंद्र पासवान, मणिभूषण पासवान, सअनि अविनाश पांडेय, तकनीकी शाखा के सुनील कुमार व शस्त्र बल के जवान शामिल थे.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें