27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नाबालिग से दो दिन तक सामूहिक दुष्कर्म

पिता ने दो लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी, दोनों आरोपी गिरफ्तार कोलेबिरा : एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर दो दिनों तक सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में लड़की के पिता ने कोलेबिरा थाना में दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों […]

पिता ने दो लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी, दोनों आरोपी गिरफ्तार

कोलेबिरा : एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर दो दिनों तक सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में लड़की के पिता ने कोलेबिरा थाना में दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.
पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इस संबंध में दर्ज प्राथमिकी में बरवाडीह के एक व्यक्ति ने कहा है कि उसकी 12 वर्षीया पुत्री का टैंसेरा करमटोली निवासी राहुल सिंह व कृष्णा सिंह ने 26 दिसंबर को अपहरण कर लिया और अपने गांव ले गये. वहां दो दिनों तक एक कमरे में रख कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.
पीड़िता किसी प्रकार 28 दिसंबर को घर वापस आयी. अपने पिता को घटना की जानकारी दी. घटना की जानकारी होने पर दोनों आरोपियों राहुल सिंह व कृष्णा सिंह के खिलाफ कोलेबिरा थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी.
कोलेबिरा पुलिस ने दोनों आरोपियों को छापामारी कर गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के बाद दोनों को गुरुवार को जेल भेज दिया गया. पुलिस ने लड़की को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें