36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिमडेगा : जमीन विवाद में चली गोली, एक शख्‍स घायल

रविकांत साहू, सिमडेगा सिमडेगा थाना के सामने आज शाम लगभग 7:30 के करीब गोलीबारी की घटना को अज्ञात अपराधकर्मियों ने अंजाम दिया. थाना के ठीक सामने डिजिटल एक्स रे स्थित एक दुकान में दुकानदार पवन साहू सलडेगा निवासी लेमिनेशन का कार्य कर रहा था. इसी क्रम में 2-3 अपराध कर्मी वहां पहुंचे एवं अंधाधुंध पवन […]

रविकांत साहू, सिमडेगा

सिमडेगा थाना के सामने आज शाम लगभग 7:30 के करीब गोलीबारी की घटना को अज्ञात अपराधकर्मियों ने अंजाम दिया. थाना के ठीक सामने डिजिटल एक्स रे स्थित एक दुकान में दुकानदार पवन साहू सलडेगा निवासी लेमिनेशन का कार्य कर रहा था. इसी क्रम में 2-3 अपराध कर्मी वहां पहुंचे एवं अंधाधुंध पवन साहू पर फायरिंग कर दी.

फायरिंग में दो गोली पवन साहू को लगी है, लेकिन दोनों गोली छूते हुए निकल गयी है. पवन साहू को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना मिलते ही एसपी संजीव कुमार सदर अस्पताल पहुंचे एवं मरीज का हालचाल जाना. घटना के पीछे जमीन विवाद बतायी जा रही है.

बताया जा रहा है कि पवन साहू का टुकउपनी निवासी कई लोगों से जमीन विवाद चल रहा था. पवन साहू के नाम आज ही न्यायालय से डिग्री हुई थी. इसके बाद लगभग शाम 7:30 बजे के करीब अपराध कर्मियों ने पवन के ऊपर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. इसके बाद फरार हो गये. एसपी संजीव कुमार का कहना है कि अपराधियों की पहचान हो चुकी है जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें