27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिमडेगा : शॉट सर्किट से लगी आग, 50 हजार से अधिक की संपत्ति का नुकसान

।। रविकांत साहू ।। सिमडेगा : कोलेबिरा थाना क्षेत्र के अघरमा ग्राम में बुधवार को दोपहर शॉर्ट सर्किट से आग लगने के कारण मसीदास कोंगाड़ी नामक ग्रामीण के घर में आग लग गयी.घटना में हजारों की संपत्ति जलकर खाक हो गयी. बुधवार को दोपहर में मसीदास अपने परिवार के साथ बगल के घर गए हुए […]

।। रविकांत साहू ।।

सिमडेगा : कोलेबिरा थाना क्षेत्र के अघरमा ग्राम में बुधवार को दोपहर शॉर्ट सर्किट से आग लगने के कारण मसीदास कोंगाड़ी नामक ग्रामीण के घर में आग लग गयी.घटना में हजारों की संपत्ति जलकर खाक हो गयी.

बुधवार को दोपहर में मसीदास अपने परिवार के साथ बगल के घर गए हुए थे. इसी बीच उन्होंने देखा कि उनके घर से धुआं निकल रहा है.जब तक आग को बुझाने की कोशिश शुरू की गयी तब तक घर में रखे फ्रिज, टेलीविजन, पलंग , पंखा, कपड़ा के अलावे अन्य सामान जलकर पूरी तरह राख हो चुके थे.

आग देखकर आसपास के लोग पहुंचे. सभी की कोशिश से आग को बुझाया गया. मसीदास का कहना है कि आग लगने से उसके 50,000 से अधिक की संपत्ति नष्ट हो गई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें