1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. two arrested including brother in law in abhishek murder case six absconding srn

अभिषेक हत्याकांड में बहनोई समेत दो गिरफ्तार, छह फरार

अभिषेक हत्याकांड मामले में अभिषेक के बहनोई शैलेंद्र सिंह उर्फ छोटू सिंह, जबकि दूसरे पक्ष के सोनू तिवारी को गिरफ्तार किया गया है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
अभिषेक हत्याकांड में बहनोई समेत दो गिरफ्तार
अभिषेक हत्याकांड में बहनोई समेत दो गिरफ्तार
FILE PIC

शनिवार को ट्रक पार्किंग विवाद में बोड़ेया मध्य विद्यालय के समीप राइफल की गोली से अभिषेक सिंह की मौत हो गयी थी. इस मामले में एक पक्ष से अभिषेक के बहनोई शैलेंद्र सिंह उर्फ छोटू सिंह, जबकि दूसरे पक्ष के सोनू तिवारी को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस के अनुसार विवाद के दौरान छीना-झपटी में शैलेंद्र के राइफल से गोली चली थी. इस कारण उसे गिरफ्तार किया गया. दूसरे पक्ष के सोनू तिवारी पर आरोप है कि उसने विवाद के दौरान रितेश तिवारी को गोली चलाने को कहा था. कांके थाना प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि शैलेंद्र को पुलिस ने शनिवार को हिरासत में लिया था, जबकि रविवार को सोनू की गिरफ्तारी हुई है.

मामले के अन्य आरोपी हुसैन अंसारी व उसकी पत्नी, सुमित तिवारी उर्फ मिनी तिवारी, शंकर तिवारी, रितेश तिवारी व आशीष तिवारी फरार हैं. गिरफ्तार शैलेंद्र व सोनू तिवारी को सोमवार को जेल भेजा जायेगा. डीएसपी नीरज कुमार ने बताया कि छोटू सिंह व पड़ोसी हुसैन अंसारी के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था. इसी बीच ट्रक पार्किंग को लेकर शनिवार को झगड़ा हुआ. सीसीटीवी फुटेज देखने पर लग रहा है राइफल छीना झपटी के दौरान गोली चली है. राइफल का ट्रिगर किसने दबाया था. फुटेज की जांच की जा रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें