40.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रांची के मैक्लुस्कीगंज में सड़क हादसा, दो दोस्तों की मौत, एक सुरक्षित, एक ही बाइक से रील बनाने गए थे नकटा पहाड़

रांची जिले के मैक्लुस्कीगंज में सोमवार को सड़क हादसा हो गया. इसमें दो दोस्तों की मौत हो गयी, जबकि एक दोस्त सुरक्षित है. ये तीनों एक ही बाइक से रील बनाने नकटा पहाड़ गए थे.

मैक्लुस्कीगंज (रांची), रोहित कुमार: रांची जिले के मैक्लुस्कीगंज थाना क्षेत्र के दुल्ली में सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो दोस्तों की मौत हो गयी, जबकि एक सुरक्षित है. ये तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर रील बनाने नकटा पहाड़ जा रहे थे. इसी दौरान ये सड़क हादसे के शिकार हो गए. सड़क हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल पहुंचाया, जहां जांच के बाद एक को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि एक साथी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था. पुलिस ने बताया कि बिना हेलमेट पहने युवक बाइक चला रहे थे. सड़क हादसा सोमवार सुबह करीब 11:25 बजे की बतायी जा रही है.

घूमने व रील बनाने गए थे नकटा पहाड़
प्राप्त जानकारी के अनुसार मांडर तिगोई अम्बाटोली निवासी सुमन लकड़ा (17 वर्ष), चान्हो चोरया डोमा टोली निवासी अंकित तिग्गा (16 वर्ष) व मांडर हेशमी निवासी सोनू कुमार सिंह बाइक (जेच01एफएच 4674) से सुबह ही घर से निकले थे. सड़क हादसे में सुरक्षित बचे सोनू सिंह ने बताया कि वे लोग मैक्लुस्कीगंज दुल्ली अम्बाटांड़ स्थित नकटा पहाड़ घूमने व रील बनाने गए हुए थे. वहां से मैक्लुस्कीगंज जा रहे थे. इसी दौरान दुल्ली के निकट बाइक अनियंत्रित हो गयी.

सड़क पर गिरने बाद बोलेरो की चपेट में आ गए
सड़क हादसे को लेकर सोनू सिंह ने जानकारी दी कि बाइक पलटते ही अंकित व सुमन बीच सड़क पर गिर गए, वहीं वह सड़क किनारे जा गिरा. इसी क्रम में तेज़ रफ्तार से जा रहे वाहन (बोलेरो) ने दोनों सुमन उरांव व अंकित तिग्गा को अपनी चपेट में ले लिया. इससे सुमन उरांव की मौत मौके पर ही हो गयी, जबकि अंकित तिग्गा को चान्हो अस्पताल में जांच के बाद चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

ALSO READ: रांची में चैती छठ पूजा में अर्घ्य देने जा रहे 3 लोगों की सड़क हादसे में मौत, आधा दर्जन से अधिक घायल

बिना हेलमेट बाइक चला रहे थे युवक
हादसे के बाद घटनास्थल पर मैक्लुस्कीगंज पुलिस पहुंची और सोनू सिंह से पूरे मामले की जानकारी ली. मैक्लुस्कीगंज पुलिस ने बताया कि बाइक व बोलेरो में सीधी टक्कर की आशंका है. इसी से हादसा हुआ है. बहरहाल जांच की जा रही है. बाइक को जब्त कर पुलिस अपने साथ ले गयी. पुलिस ने बताया कि बाइक सवार हेलमेट नहीं पहने हुए थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें