28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

होटल के गुप्त कमरे में रखी जाती थीं लड़कियां

डेली मार्केट थाना क्षेत्र के लेक व्यू होटल में संचालित हो रहे सेक्स रैकेट मामले में छापेमारी के बाद पुलिस ने रिपोर्ट तैयार की है.

रांची. डेली मार्केट थाना क्षेत्र के लेक व्यू होटल में संचालित हो रहे सेक्स रैकेट मामले में छापेमारी के बाद पुलिस ने रिपोर्ट तैयार की है. इसमें बताया गया है कि अमरजीत नामक गिरफ्तार युवक एनएसयूआइ का पूर्व नेता है. वह कस्टमर बनकर होटल पहुंचा था. रिपोर्ट में पुलिस ने लिखा है कि होटल के संचालक मानसून पल ने जानकारी दी है कि वह सुधांशु पांडेय उर्फ हेमंत के साथ पार्टनरशिप में होटल चलाता था. पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार, होटल के चौथे तल्ले में गुप्त रूम बनाया गया था. इसकी बनावट सामान्य कमरों से अलग थी, जबकि दरवाजा अंदर से बंद कर रखा जाता था. उक्त कमरा खुलवाने पर दो लड़कियां मिली थीं. होटल से बरामद दोनों लड़कियों ने बताया है कि उन्हें अंशु नामक व्यक्ति ने देह व्यापार के लिए बुलाया था. पुलिस ने जब इस कमरे के बगल से सटे एक दूसरे कमरे को खुलवाया, तो वहां एक लड़का और एक लड़की आपत्तिजनक अवस्था में मिले. पूछताछ के दौरान युवक ने अपना नाम अमरजीत कुमार और पिता का नाम छोटन और पता हेसल रातू रोड बताया. अमरजीत ने पुलिस को पूछताछ में बताया है कि उसे एक मोबाइल नंबर से फोन करके बुलाया गया कि लड़कियां सब होटल में आयी हैं. होटल पहुंचने पर अमरजीत को तीन लड़कियों को दिखाया गया था. जिसके बाद अमरजीत एक लड़की को पसंद कर उसे अपने साथ लेकर कमरे में चला गया था. लड़कियों ने पुलिस को यह भी बताया है कि वह फर्जी पहचान पत्र और नाम के आधार पर होटल में रुकी थीं. उन्हें फर्जी पहचान पत्र दिलाने का काम अंशु करता है. पुलिस मानसून और अमरजीत के अलावा तीन लड़कियों को गिरफ्तार करके जेल भेज चुकी है. वहीं डेली मार्केट थाना में सात लोगों पर केस दर्ज किया गया है. सुधांशु पांडेय के अलावा अंशु को भी आरोपी बनाया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें