1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. pm narendra modi sent congratulatory message to newly married gujarati couple of dhanbad dhruv rawal and his wife sonal ambani grj

झारखंड के ध्रुव रावल व सोनल अंबानी कौन हैं, जिन्हें PM Modi ने भेजा शादी का बधाई संदेश

झारखंड के धनबाद जिले के कर्बला रोड स्थित गुजराती स्कूल के नजदीक रिद्धि-सिद्धि अपार्टमेंट (एफ-101) में रहने वाले शैलेश रावल को संबोधित करते हुए बधाई संदेश भेजा है. गुजराती में लिखे संदेश में पीएम मोदी ने नवदंपति को शुभकामनाएं दी हैं

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पीएम मोदी ने ध्रुव रावल व उनकी पत्नी सोनल अंबानी को भेजा बधाई संदेश
पीएम मोदी ने ध्रुव रावल व उनकी पत्नी सोनल अंबानी को भेजा बधाई संदेश
Twitter

Jharkhand News, रांची न्यूज : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झारखंड के धनबाद जिले के नव दंपती ध्रुव रावल और उनकी पत्नी सोनल अंबानी को शादी की बधाई का संदेश भेजा है. ये बधाई संदेश पीएम मोदी ने ध्रुव के पिता शैलेश रावल को संबोधित करते हुए भेजा है. गुजराती भाषा में पीएम मोदी ने बधाई संदेश भेजा है. इससे परिजनों में खुशी का माहौल है.

धनबाद के युवा गुजराती दंपती ध्रुव रावल और उनकी पत्नी सोनल अंबानी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शादी का बधाई संदेश भेजा है. ये शुभकामना संदेश गुजराती भाषा में लिखकर पीएम मोदी ने भेजा है. ध्रुव रावल के पिता शैलेश रावल को संबोधित करते हुए ये बधाई संदेश भेजा गया है. इससे ध्रुव रावल के परिवार समेत गुजराती समुदाय में खुशी का माहौल है.

ध्रुव रावल और उनकी पत्नी सोनल अंबानी
ध्रुव रावल और उनकी पत्नी सोनल अंबानी
सोशल मीडिया

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झारखंड के धनबाद जिले के कर्बला रोड स्थित गुजराती स्कूल के नजदीक रिद्धि-सिद्धि अपार्टमेंट (एफ-101) में रहने वाले शैलेश रावल को संबोधित करते हुए बधाई संदेश भेजा है. गुजराती में लिखे संदेश में पीएम मोदी ने नवदंपति को शुभकामनाएं दी हैं और उनके सुखमय जीवन की कामना की है.

पीएम द्वारा भेजा गया बधाई पत्र
पीएम द्वारा भेजा गया बधाई पत्र
सोशल मीडिया

आपको बता दें कि झारखंड के धनबाद का युवा गुजराती नवदंपती ध्रुव रावल और सोनल अंबानी सीए है. धुव्र के परिवार का संबंध पत्रकारिता से रहा है. ध्रुव के पिता शैलेश रावल पत्रकार हैं. इनके दादा भी पत्रकार थे.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें