1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. person died in a road accident the villagers jammed the ring road demanding flyover and compensation srn

सड़क दुर्घटना में व्यक्ति की हुई मौत तो ग्रमीणों ने कर फ्लाईओवर और मुआवजे की मांग को लेकर रिंग रोड कर दिया जाम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
55 वर्षीय व्यक्ति की मौत पर फ्लाईओवर और मुआवजे की मांग को लेकर रिंग रोड जाम
55 वर्षीय व्यक्ति की मौत पर फ्लाईओवर और मुआवजे की मांग को लेकर रिंग रोड जाम
Prabhat Khabar

कांके : रिंग रोड में सुकुरहुटू स्थित सेतू प्रिंटर्स के समीप हाइवा की चपेट में आने से कामेश्वर महतो महतो उर्फ बितना महतो (55 वर्ष) की मौत हो गयी. घटना सोमवार की दोपहर लगभग एक बजे की है. कामेश्वर सुकुरहुटू गांव का ही रहने वाला था. रंग रोगन का कार्य करता था. घटना से गुस्साये ग्रामीणों ने घटनास्थल पर फ्लाइओवर बनाने, मृतक के परिवार को एक लाख रुपये मुआवजा व पारिवारिक योजना का लाभ देने की मांग को लेकर रिंग रोड जाम कर दिया.

कांके थाना प्रभारी विनय कुमार सिंह ने जाम हटाने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीण कोई बात सुनने को तैयार नहीं थे. बाद में राजस्व कर्मचारी अवधेश प्रसाद सिंह ने पारिवारिक लाभ के तहत मृतक के परिजन को तीन हजार रुपये दिये. वहीं बीडीओ कार्यालय के प्रतिनिधि के रूप में पहुंचे एक कर्मचारी ने मृतक के परिवार को पारिवारिक लाभ के तहत आवास दिलाने का आश्वासन दिया.

साथ ही फ्लाइअोवर के निर्माण के लिए ग्रामीणों से बीडीओ कार्यालय में आवेदन देने की बात कही. इस आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने करीब ढाई घंटे बाद जाम हटाया.

अंत्येष्टि में शामिल होकर लौट रहा था कामेश्वर

ग्रामीणों के अनुसार कामेश्वर महतो गांव के एक वृद्ध की अंत्येष्टि में शामिल होकर घर लौट रहा था. सड़क पार करने के दौरान वह हाइवा (जेएच01डीसी-5346) की चपेट में आ गया. हालांकि ड्राइवर ने उसे बचाने की कोशिश की.

इस क्रम में हाइवा साइड के डिवाइडर पर चढ़ा दिया. गंभीर रूप से घायल कामेश्वर को तत्काल ग्रामीणों की मदद से रिम्स भेजा गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक के दो पुत्र व दो पुत्री हैं.

posted by : sameer oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें