1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. ormanjhi murder case the murder of a woman in ormanjhi ranchi solved the chopped head found in the field of accused sheikh bilal read how the case was solved grj

Ormanjhi Murder Case : रांची के ओरमांझी में 9 दिन बाद मिला युवती का सिर, आरोपी शेख बिलाल के खेत से हुआ बरामद, पढ़िए यहां तक कैसे पहुंची पुलिस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ormanjhi Murder Case : आरोपी शेख बिलाल के खेत में मिला युवती का कटा हुआ सिर
Ormanjhi Murder Case : आरोपी शेख बिलाल के खेत में मिला युवती का कटा हुआ सिर
प्रभात खबर

Ormanjhi Murder Case, Ranchi News, मेसरा (कबिलाश बैठा) : राजधानी रांची के ओरमांझी में युवती की हत्या की गुत्थी सुलझाने के करीब पुलिस पहुंच गयी है. तीन जनवरी से लगातार नौ दिनों तक रांची पुलिस के लिए ये मामला सिरदर्द बना हुआ था. चंदवे से शेख बिलाल के खेत में गाड़ा गया युवती का कटा हुआ सिर पुलिस के अधिकारियों ने खुदवा कर निकलवाया. आपको बता दें कि तीन जनवरी को ओरमांझी व पिठौरिया थाना के सीमा पर साईंनाथ यूनिवर्सिटी के पास झाड़ी से ओरमांझी पुलिस ने सिर कटा शव बरामद किया था. शव की शिनाख्त नहीं होने पर एक-एक दिन यह घटना सिरदर्द बनती जा रही थी. वहीं दूसरी तरफ शहर के विभिन्न चौक चौराहों पर इसे लेकर राजनीतिक दल व महिलाओ का विरोध प्रदर्शन जारी था.

रांची के वरीय अधिकारियों ने इसे गंभीरता से लिया. इसी बीच चेशायर होम क्षेत्र की रहने वाली महिला ने अपनी बेटी होने का दावा किया था, जो गलत साबित हुआ. इधर पुलिस ने शव की पहचान करने वालों को शुरुवाती दौर में 50 हजार रुपया इनाम रखा, जो बढ़ा कर पांच लाख रुपये किया गया. ओरमांझी, बीआइटी, पिठौरिया, कांके थाना के पदाधिकारी अपने आला अधिकारियों के साथ टीम बनाकर लगातार क्षेत्र में दबाव बनाना शुरू किया. साथ ही क्षेत्र की जनता भी पसोपेश में थी.

मुख्यमंत्री का काफिला रोक कर हंगामा को लेकर कई लोगों पर मामला भी दर्ज किया गया. थकी हारी पुलिस को अचानक चान्हो से एक महिला के द्वारा अपनी बेटी के रूप में दावा करने पर राहत महसूस हुई. पूरा पुलिस महकमा इसी दिशा में कार्य करने लगाऔर आखिरकार शेख बिलाल के अलावा अन्य युवक पर शक गया. सोमवार को रात्रि पिठौरिया थाना के चंदवे में पुलिस की दबिश हुई. छापामारी की गई तथा मंगलवार को सुबह से चंदवे के तालाबों में पुलिस कटी सिर की तलाश करने लगी. इसी बीच गुप्त सूचना के आधार पर बिलाल के खेत से कटा हुआ सिर खोद कर निकाला गया.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें