1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. ormanjhi murder case latest news in the ormanjhi murder case the police will search for bilal the photo released those who give information will also get reward srn

Ormanjhi Murder Case Latest News : ओरमांझी हत्याकांड मामले में पुलिस को बिलाल की तलाश, जारी हुई तस्वीर, सूचना देने वालों को इनाम भी मिलेगा

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Ormanjhi Murder Case Latest News : ओरमांझी हत्याकांड मामले में पुलिस को बिलाल की तलाश
Ormanjhi Murder Case Latest News : ओरमांझी हत्याकांड मामले में पुलिस को बिलाल की तलाश
सांकेतिक तस्वीर

Ormanjhi murder case latest news, Murder case in Ormanjhi, Ranchi news, रांची : रांची पुलिस ने सोमवार को दावा किया कि वह तीन जनवरी को ओरमांझी में मिली युवती की सिरकटी लाश के मामले का खुलासा करने के करीब पहुंच चुकी है. इस चर्चित घटना के नौवें दिन पुलिस ने पिठोरिया के चंदवे निवासी शेख बिलाल (पिता - शेख छोटू) को आरोपी बताते हुए उसकी गिरफ्तारी के लिए तसवीर जारी की है. पुलिस ने कहा है कि शेख बिलाल की सूचना देनेवालों का नाम गुप्त रखा जायेगा. ओरमांझी हत्याकांड मामले में पुलिस को बिलाल की तलाश से जुड़ी हर Latest News in Hindi से अपडेट रहने के लिए बने रहें हमारे साथ.

साथ ही उनको इनाम की राशि पांच लाख रुपये दी जायेगी. वहीं, पुलिस ने चेतावनी भी दी है कि यदि कोई व्यक्ति आरोपी को शरण देता है, तो उस पर पुलिस कार्रवाई करेगी. वर्ष 2012 में वह बंबइया जावेद की हत्या कर चर्चा में आया था. उसे दो जून 2020 को रांची पुलिस ने गिरफ्तार किया था. उस पर हथियार तस्करी, लूट, रंगदारी सहित कई मामले दर्ज हैं. उसकी पत्नी ने उससे जान का खतरा होने की बात पुलिस को बतायी थी.

Ormanjhi Murder Case Latest News : ओरमांझी हत्याकांड मामले में पुलिस को बिलाल की तलाश, जारी हुई तस्वीर, सूचना देने वालों को इनाम भी मिलेगा

चान्हो निवासी दंपती ने दावा किया कि मृत युवती उनकी बेटी थी. दंपती ने अपनी पुत्री की जितनी भी पहचान बतायी है, वह लगभग उस युवती से मिलती है. यही वजह है कि रांची पुलिस इस केस का खुलासा शीघ्र हो जाने का दावा कर रही है. पुलिस को केवल जांच रिपोर्ट का इंतजार है. डीएनए का मिलान होते ही मामले का खुलासा हो जायेगा.

पिठोरिया के चंदवे का निवासी है शेख बिलाल, उस पर पहले से ही कई मामले हैं दर्ज

बिलाल का पता बतानेवाले को मिलेगा इनाम, उसे शरण देनेवाले पर कार्रवाई करेगी पुलिस

चान्हो निवासी दंपती ने मृत युवती को अपनी बेटी बताया, पुलिस को डीएनए रिपोर्ट का इंतजार

इन नंबरों पर दे सकते हैं शेख बिलाल की सूचना

रांची डीआइजी- 9431706118

एसएसपी-9431706136

ग्रामीण एसपी- 9431706138

सिल्ली डीएसपी- 9431770066

ओरमांझी थाना प्रभारी-9431706183

बिलाल के जानकार पांच लोग हिरासत में

बिलाल से युवती के संबंध होने की बात सामने आयी है. इस पर रांची पुलिस ने चंदवे निवासी तीन लोगों को हिरासत में लिया है. बताया जाता है कि उक्त लोग बिलाल को जानते हैं. इधर, पुलिस ने रातू से भी दो लोगों को हिरासत में लिया है.

आधार से मिलाने के िलए फिंगर प्रिंट लिया गया

चान्हो पुलिस ने सोमवार को युवती का आधार कार्ड ओरमांझी पुलिस को सौंप दिया. अाधार कार्ड के फिंगर प्रिंट का मिलान कर भी मृतका की पहचान की जायेगी. ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने कहा कि दंपती जिस युवती के संबंध में दावा कर रहा है, वह एक व्यक्ति की दूसरी पत्नी के रूप में रह रही थी और पिछले डेढ़ महीने से गायब है.

जानें अब तक हुए घटनाक्रम के बारे में 

03 जनवरी : ओरमांझी के जंगल में युवती का सिर कटा शव मिला.

04 जनवरी : रांची पुलिस ने युवती और अपराधियों की सूचना देने पर 25 हजार के इनाम की घोषणा की

05 जनवरी : इनाम की राशि बढ़ा कर 50 हजार रुपये की गयी

06 जनवरी : युवती के स्वाब व नाखून को एफएसएल भेजा गया

07 जनवरी : युवती का सिर खोजने के लिए तलाशी अभियान तेज

08 जनवरी : सिर नहीं मिलने पर इनाम की राशि पांच लाख की गयी

10 जनवरी : चान्हो के चटवल गांव के रहनेवाले दंपती ने युवती को अपनी बेटी बताया

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें