1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. naman bhartia has been made the minister of lower bazar mandal of bhartiya janta yuva morcha

भाजयुमो के लोअर बाजार मंडल के मंत्री बनाये गये नमन भरतिया

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नमन भरतिया
नमन भरतिया
प्रभात खबर

Jharkhand News, रांची न्यूज : नमन भरतिया को भारतीय जनता युवा मोर्चा लोअर बाजार मंडल का मंत्री बनाया गया है. इन्होंने हिन्दू जागरण मंच के एक कार्यकर्ता के रूप में शुरुआत की थी. मंच की गतिविधियों में ये हमेशा सक्रिय रहे और जिम्मदारी निभाते रहे. उसके बाद भाजपा के बूथ कार्यकर्ता बने. युवा मोर्चा के कार्यकर्ता के रूप में सक्रिय रहे. इसी तरह सक्रिय सदस्य के रूप में कार्य करते हुए आज इन्हें एक नयी जिम्मेदारी दी गयी. इन्हें भाजयुमो लोअर बाजार मंडल का मंत्री बनाया गया है.

नमन भरतिया ने भारतीय जनता युवा मोर्चा के लोअर बाजार मंडल के अध्यक्ष अनमोल सिंह और पूरी रांची महानगर की टीम को धन्यवाद दिया है. उन्होंने कहा कि पूरी निष्ठा के साथ वे अपनी जिम्मेदारी निभायेंगे और पार्टी की कसौटी पर खरा उतरेंगे. उन्होंने कहा कि मुझ जैसे साधारण कार्यकर्ता को भारतीय जनता युवा मोर्चा लोअर बाजार मंडल में मंत्री के रूप में कार्य करने का मौका दिया गया है. वे संगठन का विस्तार और मोदी जी के सपनों का भारत बनाने की दिशा में तेजी से अग्रसर होंगे.

नमन भरतिया ने कहा है कि जिस उम्मीद और विश्वास के साथ मुझे जो जिम्मेदारी दी गयी है. उस पर खरा उतरने का प्रयास करूंगा. मुझ पर भरोसा जताने के लिए रांची के सांसद संजय सेठ, रांची के विधायक सीपी सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष केके गुप्ता, जिला महामंत्री वरुण साहू,भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष किसलय तिवारी एवं भाजयुमो महानगर अध्यक्ष रोमित नारायण सिंह के प्रति आभार प्रकट करते हैं.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें