1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. ms dhonis 1800 rupees dues to jsca ipl 2020 csk chennai super kings ms dhoni know all updates amh

MS Dhonis Dues : इन्होंने चुकाया धौनी का बकाया, जानें पूरा मामला

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
MS Dhoni in IPL 2020, JSCA
MS Dhoni in IPL 2020, JSCA
twitter

MS Dhoni in IPL, JSCA, Chennai Super Kings : पूर्व भारतयीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी का बकाया चुकाने के लिए पूर्व क्रिकेटर समूह शनिवार को झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन के ऑफिस पहुंचा. पूर्व क्रिकेटर संयोजक शेष नाथ पाठक के नेतृत्व में बिष्टुपुर स्थित जेएससीए ऑफिस पहुंचे और प्रतिनिधि मंडल ने 1800 रुपये का ड्राफ्ट ऑफिस में जमा कराया. उल्लेखनीय है कि 30 अगस्त को जेएससीए के एजीएम में महेंद्र सिंह धौनी को अपनी वार्षिक रिपोर्ट में 1800 रुपये का कर्जदार दिखाया था.

इसको लेकर स्थानीय खेल प्रेमियों में भी काफी रोष है. बाद में इस पर जेएससीए पदाधिकारी ने सफाई देते हुए कहा था कि धौनी की मेंबरशिप फीस में 1800 रुपये का जीएसटी नहीं जोड़ा गया था. शेषनाथ पाठक ने बताया कि भारत को आइसीसी की सभी तीन प्रमुख ट्रॉफी दिलाने वाले धौनी के 1800 रुपये कर्जदार होने की बाद सुनने के बाद स्थानीय खेल प्रेमियों ने धन संग्रह किया और एडीएफसी बैंक से एक डिमांड ड्राफ्ट बना कर जेएससीए ऑफिस पहुंच गये. ड्रॉफ जमा कराने वाले में शेषनाथ पाठक के अलावा आनंद राव, सूप्रियो बोस, अंकित, अमित विकास, जय राम, श्रीराम शामिल थे.

यहां हैं धौनी : आपको बता दें कि आइपीएल 2020 खेलने के लिए धौनी यूएई में हैं. आइपीएल 2020 का पहला मैच 19 सितंबर को खेला जाएगा. हमेशा की तरह एक बार फिर हर किसी की निगाह धौनी पर टिकी होगी. आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की सफलता का राज धौनी हैं. बतौर कप्तान उन्होंने सीएसके को 3 बार आईपीएल का खिताब जिताने का काम किया है.

सीएसके को झटका : भले ही आईपीएल के शुरू होने से पहले सीएसके की टीम को झटका लगा है, रैना और हरभजन सिंह इस बार आईपीएल नहीं खेलेंगे लेकिन इन सभी से दूर सीएसके टीम के खिलाड़ी मैदान में जामकर पसीना बहाने में जुटे हुए हैं.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें