1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. more than six people suspected of being linked to plfi were detained srn

पीएलएफआइ से जुड़े होने के संदेह में छह से अधिक लोगों को हिरासत में लिया गया

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
पीएलएफआइ से जुड़े होने के संदेह में पुलिस की स्पेशल टीम ने राजधानी के विभिन्न थाना क्षेत्रों में बुधवार को छापेमारी की.
पीएलएफआइ से जुड़े होने के संदेह में पुलिस की स्पेशल टीम ने राजधानी के विभिन्न थाना क्षेत्रों में बुधवार को छापेमारी की.
सांकेतिक तस्वीर

पीएलएफआइ उग्रवादी पुनई उरांव के गिरोह से जुड़े होने के संदेह में पुलिस की स्पेशल टीम ने राजधानी के विभिन्न थाना क्षेत्रों में बुधवार को छापेमारी की. छापेमारी सदर, रातू, सुखदेव नगर और कांके इलाके में हुई. इस दौरान पुलिस ने छह से अधिक लोगों को पूछताछ के लिए पकड़ा है.

उनके पास से हथियार भी बरामद किये गये हैं. पकड़े जाने की पुष्टि पुलिस अधिकारियों ने भी की है, लेकिन आधिकारिक रूप से गिरफ्तारी और नाम का खुलासा नहीं किया है. सभी से पूछताछ के बाद पुनई की तलाश में पुलिस ने छापेमारी तेज कर दी है. इसके पहले भी कई बार उसकी तलाश में छापेमारी हो चुकी है, लेकिन हर बार बच निकलने में कामयाब रहा है.

कुछ माह पहले वह रातू थाना क्षेत्र में रहता था. लेकिन वहां से भाग जाने के बाद पुलिस को उसके ठिकाने के बारे जानकारी मिली. पुलिस के अनुसार पकड़े गए लोगों में कुछ निर्दोष युवक भी हो सकते हैं. इसलिए पुलिस सभी के बारे में सत्यापन कर रही है. इसके बाद ही प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जायेगा. पुलिस को जानकारी मिली है कि पकड़े गये लोग राजधानी में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे.

कुछ दिनों पहले भी कुछ लोग पकड़े गये थे

उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पूर्व कांके थाना क्षेत्र से भी पुनई उरांव गिरोह के कुछ लोग पकड़े गये थे. उनसे पूछताछ के बाद यह बात सामने आयी थी कि वे कांके में एक जमीन कारोबारी की हत्या करने के इरादे से पहुंचे थे, लेकिन वे गिरफ्तार कर लिये गये.

posted by : sameer oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें