25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पत्नी को लेने पहुंचे व्यक्ति ने सास पर किया तलवार से हमला, साले की बेटी को मार डाला

पत्नी को लेने पहुंचे व्यक्ति ने सास पर किया तलवार से हमला, साले की बेटी को मार डाला.

दो माह से मायके में रह रही पत्नी को लेने दिगंबर सिंह मुंडा बुधवार को सोनाहातू के बांकु गांव स्थित ससुराल पहुंचा. पत्नी जब घर पर नहीं मिली तो वह गांव में हो रहे रामायण पाठ में तलवार लेकर पहुंच गया. इसके बाद रामायण पाठ सुननेवाले लोगों के बीच बैठी सास पर तलवार से ताबड़तोड़ उसने हमला कर दिया. हमले में उसकी सास घायल हो गयी है, जबकि उसके साले की पांच वर्षीय बेटी शेफाली की मौत हो गयी. इसके अलावा साला की पत्नी सोमवारी देवी, पुसुमनी देवी और ग्रामीण कार्तिक मुंडा भी घायल हो गये. बच्ची की मौत और कई लोगों के घायल होने से गुस्साये लोगों ने दिगंबर को पकड़ लिया. इसके बाद उसके हाथ-पैर बांध पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी चंदन कुमार के हवाले ग्रामीणों ने आरोपी को कर दिया. उन्होंने बताया कि आरोपी दिगंबर सिंह मुंडा तमाड़ थाना क्षेत्र के अगरा गांव का रहनेवाला है. मृत बच्ची शेफाली के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. ग्रामीणों के बयान पर मामले की छानबीन की जा रही है.

अचानक हुए हमले से घबरा गये लोग :

जानकारी के अनुसार, सोनाहातू थाना क्षेत्र के बांकु गांव में तीन दिवसीय रामायण पाठ का आयोजन किया गया था. बुधवार रात रामायण पाठ का दूसरा दिन था. अचानक एक व्यक्ति भीड़ को चीरते हुए आया और तलवार से एक महिला पर कई वार किया. संयोग से वह महिला बच गयी और पांच वर्षीय शेफाली की मौत हो गयी. इसके बाद भी वह युवक हमला करता रहा जिसमें तीन लोग घायल हो गये. किसी प्रकार हिम्मत कर कुछ युवकों ने दिगंबर को पकड़ लिया. इसके बाद उसे बांध दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें