1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. lpg gas cylinder news indane gas agency started mixed dbc scheme know whats the benefit of it srn

इंडेन गैस एजेंसी ने शुरू की मिक्स्ड डीबीसी योजना, जानें ग्राहकों को क्या होगा फायदा

इंडेन गैस एजेंसी ने उपभोक्ताओं के लिए डीबीसी योजना की शुरूआत की हुई है. इसके तहत 14.2 किलो सिलिंडर के साथ पांच किलो का दूसरा सिलिंडर भी ले सकते हैं.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
इंडेन गैस एजेंसी ने शुरू की मिक्स्ड डीबीसी योजना
इंडेन गैस एजेंसी ने शुरू की मिक्स्ड डीबीसी योजना
प्रतीकात्मक तस्वीर

रांची : इंडेन गैस एजेंसी ने अपने उपभोक्ताओं की सुविधा के लिए मिक्स्ड डीबीसी योजना की शुरुआत की है. इसके तहत उपभोक्ता 14.2 किलो सिलिंडर के साथ पांच किलो का दूसरा सिलिंडर ले सकते हैं. इसी क्रम में शुक्रवार को कोकर स्थित अदिति इंडेन गैस एजेंसी के पांच उपभोक्ताओं को इस योजना का लाभ दिया गया.

कम पैसा में करा सकेंगे रिफिलिंग :

इस संबंध में इंडेन के डिविजनल एलपीजी हेड मो आमीन ने कहा कि वैसे उपभोक्ता जो पैसे के अभाव में दूसरा सिलिंडर नहीं ले पा रहे हैं, उनके लिए इस योजना की शुरुआत की गयी है. इसके मद्देनजर 14.2 किलो के अलावा दूसरे सिलिंडर के रूप में पांच किलो का सिलिंडर दिया जा रहा है.

इसके लिए उपभोक्ताओं से कुल 1,271 रुपये लिये जा रहे हैं. पांच किलो सिलिंडर का रिफिल का मूल्य इस माह 353 रुपये है. जबकि, इस माह 14.2 किलो सिलिंडर का रिफिल मूल्य 957 रुपये है. किसी भी एजेंसी से इस योजना का लाभ लिया जा सकता है.

पांच किलो वाला सिलिंडर है सुरक्षित :

शोरूम के प्रोपराइटर उमेश राय ने कहा कि पांच किलो का सिलिंडर काफी सुरक्षित है. जबकि, बाजार में बिकने वाला सिलिंडर असुरक्षित है. मौके पर कंपनी के सीनियर सेल्स मैनेजर आलोक शर्मा भी उपस्थित थे.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें