1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jpsc pt result 2021 cut off marks may be released on november 25 grj

जेपीएससी पीटी रिजल्ट 2021: आज जारी हो सकता है कट ऑफ मार्क्स

जेपीएससी की सातवीं, आठवीं, नौवीं व 10वीं सिविल सेवा पीटी रिजल्ट के आधार पर मुख्य परीक्षा के लिए 4293 अभ्यर्थियों का चयन किया गया है. चार सिविल सेवा परीक्षाओं के लिए कुल 252 पदों पर नियुक्ति होनी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : झारखंड लोक सेवा आयोग
Jharkhand News : झारखंड लोक सेवा आयोग
प्रभात खबर

Jharkhand News, रांची न्यूज : झारखंड लोक सेवा आयोग द्वारा सातवीं, आठवीं, नौवीं व 10वीं सिविल सेवा पीटी का कट ऑफ मार्क्स (JPSC PT 2021 Cut off Marks) आज गुरुवार को जारी किये जाने की संभावना है. जेपीएससी द्वारा एक नवंबर 2021 को पीटी का रिजल्ट जारी किया गया है, लेकिन कट ऑफ मार्क्स जारी नहीं होने पर कई अभ्यर्थियों द्वारा आंदोलन चलाया जा रहा है.

जेपीएससी की सातवीं, आठवीं, नौवीं व 10वीं सिविल सेवा पीटी रिजल्ट के आधार पर मुख्य परीक्षा के लिए 4293 अभ्यर्थियों का चयन किया गया है. चार सिविल सेवा परीक्षाओं के लिए कुल 252 पदों पर नियुक्ति होनी है. छात्र नेताओं का दावा है कि इन जेपीएससी पीटी (JPSC PT 2021) में अनियमितता बरती गयी है. इसके खिलाफ जेपीएससी के अभ्यर्थियों ने आंदोलन किया था. इस दौरान रांची के मोरहाबादी में पुलिस ने उन पर लाठीचार्ज किया था.

आपको बता दें कि पिछले दिनों जेपीएससी कार्यालय का घेराव करने जा रहे अभ्यर्थियों पर पुलिस ने लाठीचार्ज (lathicharge In Ranchi) किया था. ये रांची के मोरहाबादी स्थित बापू वाटिका में जुटे थे और जेपीएससी ऑफिस का घेराव करने के लिए आगे बढ़ रहे थे. इन्हें रोकने के लिए बैरिकेडिंग की गयी थी. इसी दौरान पुलिस से नोंकझोंक हुई और वे आगे बढ़ने पर अड़े थे. इसी दौरान पुलिस ने इन पर लाठीचार्ज कर दिया था.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें