29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड: सड़क हादसे में रांची के चार लोगों की मौत, तेज रफ्तार कार के उड़े परखच्चे

रांची के सदर थाना क्षेत्र के रांची-हजारीबाग रोड पर सड़क हादसा हुआ है. चौधरी पेट्रोल पंप व विकास इनक्लेव के बीच हुए इस हादसे में कार चालक समेत कार में बैठे अन्य तीन युवकों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मेसरा, (रांची), कबिलाश: झारखंड की राजधानी रांची में सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गयी है. तेज रफ्तार कार के बिजली के पोल में जोरदार टक्कर मारने के कारण ये हादसा हुआ है. कार पलटने से ड्राइवर समेत सभी चार लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से इन्हें रिम्स भेजा गया. डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया. मृतक बरियातू बस्ती व ओरमांझी के रहनेवाले थे. सदर थाना प्रभारी लक्ष्मी कांत ने बताया कि लगभग दो बजे रात्रि की घटना है. स्विफ्ट डिजायर कार से राजू साह को छोड़ने के लिए ओरमांझी जा रहे थे. इसी क्रम में चौधरी पेट्रोल पंप व विकास इनक्लेव के बीच सड़क हादसा हो गया.

घटनास्थल पर ही चारों की मौत

रांची के सदर थाना क्षेत्र के विकास इनक्लेव बूटी के पास रांची-हजारीबाग रोड पर देर रात सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में कार चालक समेत कार में बैठे अन्य तीन युवकों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. मृतकों में ओरमांझी निवासी राजू साह, बरियातू निवासी अफरोज आलम, साबिर अंसारी व अमीर हुसैन शामिल हैं. जानकारी के अनुसार ये सड़क दुर्घटना रात करीब दो बजे की है. कार सवार ओरमांझी जा रहे थे. इसी दौरान ये सड़क हादसे के शिकार हो गए.

Also Read: झारखंड का एक गांव, जिसका नाम सुनते ही नहीं थमेगी हंसी, ग्रामीणों को भी बताने में आती है काफी शर्म

हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस

बताया जा रहा है कि सड़क दुर्घटना की आवाज सुनकर अगल-बगल के ग्रामीण घटनास्थल की तरफ दौड़े. इसके साथ ही पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. सदर पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से घायलों को दुर्घटनाग्रस्त कार से बाहर निकाला और रिम्स भिजवाया. डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया.

Also Read: झारखंड: हेमंत सोरेन सरकार की चौथी वर्षगांठ को लेकर ‍BJP ने जारी किया आरोप पत्र, बाबूलाल मरांडी ने साधा निशाना

तेज रफ्तार में थी कार

सदर थाना प्रभारी लक्ष्मी कांत ने बताया कि लगभग दो बजे रात्रि में स्विफ्ट डिजायर कार से राजू साह को छोड़ने के लिए ओरमांझी जा रहे थे. कार काफी तेज रफ्तार से चल रही थी. इसी क्रम में चौधरी पेट्रोल पंप व विकास इनक्लेव के बीच में कार डिवाइडर से टकरा कर बिजली के पोल को टक्कर मारी, जिसके कारण बिजली का पोल भी टूट कर कार पर गिर गया. टक्कर इतना जोरदार था कि कार के परखच्चे उड़ गए.

Also Read: झारखंड: रातू रोड फ्लाईओवर निर्माण को लेकर दो दिनों तक वाहनों का रूट रहेगा डायवर्ट, ये है लेटेस्ट अपडेट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें