1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand news ormanjhi girl murder case now 5 lakh reward for reporting criminals but still not get head smj

ओरमांझी युवती हत्या मामला : अपराधियों की सूचना देने पर अब 5 लाख का इनाम, पर नहीं मिला अब तक सिर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : ओरमांझी युवती हत्या मामले की जांच करती पुलिस. नहीं मिला अब तक कोई सुराग.
Jharkhand news : ओरमांझी युवती हत्या मामले की जांच करती पुलिस. नहीं मिला अब तक कोई सुराग.
सोशल मीडिया.

Jharkhand News, Ranchi News, रांची : झारखंड की राजधानी रांची जिले के ओरमांझी थाना क्षेत्र में एक युवती के सिरकटा शव मिलने के मामले में रांची पुलिस ने अपराधियों की सूचना देने पर इनाम की राशि बढ़ा दी है. अब अपराधियों की सूचना देने पर उन्हें 5 लाख रुपये मिलेंगे. पुलिस ने तीसरी बार इनाम की राशि बढ़ायी है.

बता दें कि ओरमांझी थाना क्षेत्र स्थित परसागढ़ में गत 3 जनवरी, 2021 को युवती का सिरकटा शव बरामद हुआ था. इस घटना के 5 दिन बीतने के बाद भी पुलिस न तो युवती का सिर बरामद कर पायी और ना ही आरोपियों की गिरफ्तारी हो पायी है. इसी घटना के विरोध में गत 4 जनवरी, 2021 को रांची के किशोरगंज चौक पर लोगों का विरोध प्रदर्शन भी हुआ था. इस विरोध प्रदर्शन में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के काफिले को रोका गया था. सीएम के नहीं मिलने पर गुस्साये प्रदर्शनकारियों ने तोड़-फोड़ भी की थी.

इधर, शुक्रवार को युवती हत्या मामले की जांच-पड़ताल करने रांची एसएसपी सुरेंद्र झा सहित SIT के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे. छानबीन के दौरान आसपास के जंगलों में भी सर्च ऑपरेशन चलाया गया, लेकिन युवती का कहीं सिर नहीं मिला. इस संबंध में रांची एसएसपी श्री झा ने कहा कि पुलिस अपने स्तर से कार्रवाई कर रही है और जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी होगी. हालांकि, इस मामले में पुलिस को अभी तक कोई पुख्ता सुराग नहीं मिला है.

तीसरी बार बढ़ी इनाम की राशि

रांची की पुलिस ने आरोपियों का सुराग देने के लिए तीसरी बार इनामी राशि बढ़ायी है. पुलिस ने घटना के तत्काल बाद सुराग देने वालों के लिए 25 हजार रुपये का इनाम रखा था. लेकिन, पुलिस को सफलता नहीं मिलता देख दूसरी बार आरोपियों का सुराग देने के लिए इनाम राशि बढ़ा कर 50 हजार रुपये कर दिये गये थे. इसके बावजूद अब तक ना तो मृतक युवती का सिर मिला है और ना ही आरोपियों की शिनाख्त हुई है. इसी को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने अब इनाम की राशि 5 लाख रुपये कर दी है. इस संबंध में बताया गया कि आरोपियों का सुराग देने वाले लोग की पूरी जानकारी गोपनीय रहेगी. इस कारण बेहिचक आरोपियों की सूचना पुलिस को दें.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें