1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand news bengal chunav 2021 dry day in ranchi from march 25 to march 27 ban on sale of liquor on 2 may deputy commissioner of ranchi issued order grj

Jharkhand News : बंगाल चुनाव को लेकर रांची में आज से ड्राई डे, 2 मई को भी शराब की बिक्री पर रोक, उपायुक्त ने जारी किया आदेश

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news :  रांची के उपायुक्त छवि रंजन
Jharkhand news : रांची के उपायुक्त छवि रंजन
फाइल फोटो

Bengal Chunav 2021, Jharkhand News, रांची न्यूज : पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर रांची जिले में आज (25 मार्च 2021) से 27 मार्च तक ड्राई डे रहेगा. 2 मई को काउंटिंग के दिन भी शराब की बिक्री पर रोक रहेगी. रांची के उपायुक्त सह जिला दंडाधिकारी छवि रंजन ने इस संबंध में आदेश जारी किए हैं.

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण का मतदान स्वतंत्र एवं निष्पक्ष रूप से सम्पन्न हो. इसके लिए रांची के उपायुक्त छवि रंजन ने रांची जिले में ड्राई डे का आदेश जारी किया है. इसके तहत आज 25 मार्च के शाम 6:30 बजे से 27 मार्च 2021 के शाम 6:30 बजे तक ड्राई डे जारी रहेगा. बंगाल चुनाव को लेकर मतगणना के दिन यानी 2 मई 2021 को भी जिले में ड्राई डे रहेगा. इस दिन शराब की बिक्री नहीं होगी.

रांची के उपायुक्त छवि रंजन के आदेश के अनुसार इस अवधि में किसी भी प्रकार की शराब की आपूर्ति और वितरण पर पाबंदी है. ड्राई डे पर जिले की सभी प्रकार की खुदरा उत्पाद दुकानें, बार, रेस्टोरेंट्स, जेएसबीसीएल, सभी देशी-विदेशी शराब की निर्माणशाला के अनुज्ञप्ति परिसर पूरी तरह बंद रहेंगे.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें