20.1 C
Ranchi
Tuesday, March 5, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

झारखंड के IPS अधिकारियों का तबादला, अनुराग गुप्ता को ACB डीजी का प्रभार, रांची आईजी बने अखिलेश झा

आइजी मानवाधिकार के पद पर पदस्थापित अखिलेश झा को रांची जोन का नया आइजी, जैप डीआइजी सुनील भास्कर को हजारीबाग रेंज के डीआइजी के पद पर पदस्थापित किया गया है.

रांची : झारखंड सरकार ने बुधवार की रात कई आइपीएस अधिकारियों का तबादला किया है. गृह निभाग के अवर सचिव के हस्ताक्षर से अधिसूचना जारी की गयी है. अधिसूचना के अनुसार डीजी सीआइडी के पद पर पदस्थापित अनुराग गुप्ता को एसीबी डीजी का अतिरिक्त प्रभार दिया है. जबकि वायरलेस एडीजी के पद पर पदस्थापित आरके मलिक का ट्रांसफर करते हुए एडीजी जैप व एडीजी मुख्यालय मुरारी लाल मीणा को एडीजी निगरानी सुरक्षा (झारखंड ऊर्जा विकास निगम लिमिटेड) के पद पर पदस्थापित किया गया है.

विशेष सचिव गृह के पद पर पदस्थापित तदाशा मिश्रा को एडीजी रेल, एडीजी होमगार्ड सह अग्निशमन सेवा के पद पर पदस्थापित सुमन गुप्ता को एडीजी प्रशिक्षण एवं आधुनिकीकरण, एडीजी प्रिया दुबे को एडीजी प्रशिक्षण एवं आधुनिकीकरण के पद से ट्रांसफर करते हुए एजी एडीजी होमगार्ड एवं अग्निशमन सेवा के पद पर पदस्थापित किया गया है. एडीजी रेल के पद पर पदस्थापित टी कंडासामी को गृह विभाग का विशेष सचिव बनाया गया है. आइजी मानवाधिकार के पद पर पदस्थापित अखिलेश झा को रांची जोन का नया आइजी, जैप डीआइजी सुनील भास्कर को हजारीबाग रेंज के डीआइजी के पद पर पदस्थापित किया गया है.

Also Read: झारखंड के 19 IPS अफसरों का होगा प्रमोशन, जानें कौन कौन अधिकारी हैं इस कतार में

बोकारो डीआइजी पटेल मयूर कन्हैयालाल को जैप डीआइजी, पाकुड़ एसपी एचपी जनार्दन को धनबाद जिला का एसएसपी, धनबाद एसएसपी के पद पर पदस्थापित रहे संजीव कुमार को दुमका का डीआइजी बनाया गया है. जैप 6 के कमांडेंट प्रभात कुमार को एसपी पाकुड़, जैप पांच के कमांडेंट अरविंद सिंह को एसपी हजारीबाग, रांची के ट्रैफिक एसपी कुमार गौरव को साहिबगंज एसपी बनाया गया है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें