1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand girdhari sahu murder case police released the nominated accused roaming freely threatening to kill pleading for justice from the dgp grj

गिरधारी साहू हत्याकांड : थानेदार ने नामजद आरोपी को छोड़ा, हत्या की मिल रही धमकी, डीजीपी से न्याय की गुहार

थाना प्रभारी की कार्यशैली व आरोपी को बचाने का आरोप को लेकर मृतक गिरधारी के पुत्र मनीष ने सोमवार को डीजीपी, एएसपी व ग्रामीण एसपी को पत्र लिखकर थाना प्रभारी रवि शकंर पर विभागीय कार्रवाई करने व सभी नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर न्याय दिलाने की मांग की.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : डीजीपी को दिये आवेदन की प्रतिलिपि दिखाता गिरधारी का पुत्र व पत्नी
Jharkhand News : डीजीपी को दिये आवेदन की प्रतिलिपि दिखाता गिरधारी का पुत्र व पत्नी
प्रभात खबर

Jharkhand News, रांची न्यूज (गुलाम रब्बानी) : झारखंड के रांची जिले के पिठोरिया थाना क्षेत्र में सब्जी विक्रेता सुरेश साहू उर्फ गिरधारी साहू हत्याकांड मामले में नामजद आरोपी सुबोध गोप को पुलिस ने घटना स्थल से ही गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन धारा 302 के तहत दर्ज मामले के आरोपी सुबोध गोप को 5 दिन तक थाना में रखने के बाद पुलिस ने छोड़ दिया. वहीं अन्य तीन नामजद आरोपी खुलेआम बाजार में घूम रहे हैं. थाना प्रभारी की कार्यशैली व आरोपी को बचाने का आरोप को लेकर मृतक गिरधारी के पुत्र मनीष ने सोमवार को डीजीपी, एएसपी व ग्रामीण एसपी को पत्र लिखकर थाना प्रभारी रवि शकंर पर विभागीय कार्रवाई करने व सभी नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर न्याय दिलाने की मांग की.

मृतक के परिजनों ने बताया कि पिठोरिया थाना प्रभारी रवि शकंर आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर उनकी मदद कर रहे हैं, ताकि आरोपी अपना बचाव कर सकें. डीजीपी को दिए आवेदन में मृतक के परिजनों ने कहा है कि पिठोरिया पुलिस द्वारा पिता का हत्यारा सुबोध गोप को छोड़े जाने के बाद आरोपी ने मृतक के पुत्र मनीष को धमकी दी है. धमकी देते हुए कहा है कि केस उठा लो, वरना तुम्हारे पिता की तरह ही तुम्हारे परिवार की हत्या कर देंगे. धमकी के बाद से ही गिरधारी का परिवार डरा सहमा है.

आपको बता दें कि सब्जी विक्रेता पिठोरिया निवासी गिरधारी साहू फेरी करने के लिए 15 अक्टूबर की सुबह सब्जी खरीदने अपने पत्नी के साथ सुबह 6 बजे पिठोरिया बाजार गए थे. तभी उसके किराएदार मंजू देवी, सुबोध गोप व आदित्य गोप ने गिरधारी को बाजार से किनारे ले जाकर लाठी डंडे से पीटकर हत्या कर दी थी. परिजन अधमरा गिरधारी को रिम्स ले गये थे, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था. घटना से एक दिन पूर्व ही शाम को शीला देवी, सुबोध गोप, आदित्य गोप व मंजू देवी ने गिरधारी के घर आकर सुबह का सूरज नहीं देखने की धमकी भी दी थी.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें