1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand crime news ranchi girl and youth arrested with brown sugar who preparing modeling in delhi mastermind still absconding srn

दिल्ली में मॉडलिंग की तैयारी कर रही रांची की युवती और युवक ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार, मास्टरमाइंड अब भी फरार

रांची की सुखदेवनगर पुलिस ने दिल्ली में मॉडलिंग की तैयारी कर रही ज्योति कुमारी और एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि मास्टर माइंड अब भी पुलिस की पहुंच से फरार चल रहा है. पुलिस ने उनके पास से 28.26 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद किया है

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
युवती और युवक ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार
युवती और युवक ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार
file

Jharkhand News, Ranchi News रांची : सुखदेवनगर पुलिस ने दिल्ली में मॉडलिंग की तैयारी कर रही ज्योति कुमारी (21) को ब्राउन शुगर बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया है. उसके साथ 20 वर्षीय हर्ष नामक युवक को भी गिरफ्तार किया है. ज्योति विद्यानगर कॉलोनी स्थित स्वर्णरेखा की रहनेवाली है, जबकि हर्ष न्यू आनंद नगर स्थित रोड नंबर-पांच का रहनेवाला है. उसके पिता का नाम सुनील प्रसाद है.

पुलिस ने दोनों के पास से कुल 28.26 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद किया है. छापेमारी के दौरान अंधेरे का फायदा उठा न्यू आनंद नगर निवासी शैलेश कुमार उर्फ गांधी वहां से फरार हो गया. छापेमारी में सुखदेवनगर थाना प्रभारी ममता कुमारी सहित अन्य लोग शामिल थे. थाना प्रभारी के अनुसार सोमवार की शाम पुलिस को कोतवाली एएसपी से सूचना मिली कि साईं बिहार कॉलोनी मैदान में कुछ लोग अवैध रूप से ब्राउन शुगर की खरीद-बिक्री कर रहे हैं.

सूचना के बाद पुलिस ने छापामारी की और सबसे पहले स्वणरेखा विद्या नगर से हर्ष को गिरफ्तार किया. उसकी निशानदेही पर विद्यानगर कॉलोनी में ज्योति के घर छापामारी की गयी, जहां ब्राउन शुगर बेचते रंगेहाथ उसे गिरफ्तार किया गया. पुलिस के अनुसार ज्योति ने रांची से इंटर तक की पढ़ाई की है. वह पिछले तीन साल से दिल्ली में प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रही थी. वह मॉडलिंग और एक्टिंग में कैरियर बनाना चाहती है. फरार आरोपी शैलेश ज्योति का मित्र है, जिसके साथ मिलकर वह पैसा कमाने के लिए इस कारोबार में शामिल हुई थी. पुलिस के अनुसार शैलेश कुमार मास्टरमाइंड है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें