15.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

हिट एंड रन कानून पर झारखंड चैंबर की आपात बैठक, किशोर मंत्री ने चालकों व ट्रांसपोर्टरों से की ये अपील

चालकों और ट्रांसपोर्टरों से चैंबर पदाधिकारियों ने कहा कि इस मामले को लेकर ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस समेत राष्ट्रीय स्तर की संस्थाएं इस कानून के प्रावधान में संशोधन के लिए केंद्र सरकार से वार्ता कर रहीं हैं. यहां से जरूर सार्थक नतीजे आयेंगे.

फेडरेशन ऑफ झारखंड चैंबर ऑफ काॅमर्स ने हिट एंड रन के मामलों से निपटने के लिए हाल में बनी भारतीय न्याय संहिता में किये गये प्रावधानों से पैदा हुए हालात से निपटने के लिए मंगलवार को चैंबर भवन में आपात बैठक बुलायी. इस बैठक में हड़ताल की स्थितियों की समीक्षा की गयी. राजधानी रांची में हुई बैठक में मोटर व्हिकल कानून में हुए संशोधन के नये प्रावधान से ड्राइवरों को विचलित नहीं होने की अपील की गयी. प्रेस वार्ता में चैंबर अध्यक्ष किशोर मंत्री ने कहा कि हम ड्राइवर बंधुओं के साथ हैं. इस मामले में संयम के साथ काम करने की जरूरत है, क्योंकि केंद्र सरकार द्वारा अधिसूचित किये जाने के बाद ही संभवतः अप्रैल माह में यह कानून प्रभावी होगा. चालकों और ट्रांसपोर्टरों से चैंबर पदाधिकारियों ने कहा कि इस मामले को लेकर ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस समेत राष्ट्रीय स्तर की संस्थाएं इस कानून के प्रावधान में संशोधन के लिए केंद्र सरकार से वार्ता कर रहीं हैं. यहां से जरूर सार्थक नतीजे आयेंगे.

ट्रक ओनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष ने कहा- बंद समस्या का समाधान नहीं

झारखंड ट्रक ओनर्स एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष ललित ओझा ने कहा कि बंद किसी समस्या का समाधान नहीं है. हमें स्ट्राइक से बचना चाहिए. यह कानून आया नहीं है बल्कि इसका प्रस्ताव लाया गया है. बैठक में रांची बस ओनर एसोसिएशन के अध्यक्ष सच्चिदानंद सिंह, बस ऑनर एसोसिएशन झारखंड के अध्यक्ष सह ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस के मनोनीत कार्यकारिणी सदस्य अरुण बुधिया, झारखंड प्रदेश बस एसोसिएशन के उपाध्यक्ष संजय पांडे, ड्राइवर यूनियन के अध्यक्ष राणा बजरंगी सिंह, रांची गुड्स ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के श्याम बिहारी सिंह, चेंबर के पब्लिक बस ट्रांसपोर्ट के उप समिति चेयरमैन अनिश बुधिया, चेंबर महासचिव परेश गट्टानी, सह सचिव अमित शर्मा, शैलेश अग्रवाल ने संयुक्त रूप से अपने विचार रखे.

Also Read: झारखंड : आईबी ऑफिसर बताकर ट्रक ड्राइवर से लूटपाट करते 7 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, कार समेत कई सामान बरामद

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें