29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आइएचएम को मिला सीएसआर टॉप होटल मैनेजमेंट अवार्ड

होटल प्रबंधन खानपान तकनीक एवं पोषण आहार संस्थान (आइएचएम) रांची को कंपटीशन सक्सेस रिव्यू के रैंकिंग सर्वे वर्ष 2024 के लिए सीएसआर टॉप होटल मैनेजमेंट इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया अवार्ड से सम्मानित किया गया है.

रांची. होटल प्रबंधन खानपान तकनीक एवं पोषण आहार संस्थान (आइएचएम) रांची को कंपटीशन सक्सेस रिव्यू के रैंकिंग सर्वे वर्ष 2024 के लिए सीएसआर टॉप होटल मैनेजमेंट इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया अवार्ड से सम्मानित किया गया है. दिल्ली में आयोजित कार्यक्रम में संस्थान ने वर्ष 2024 के सीएसआर रैंकिंग के लिए छात्रों की प्रवेश प्रक्रिया, प्लेसमेंट का प्रतिशत, आधारभूत संरचना, शिक्षकों के शिक्षण कौशल, प्रशिक्षण एवं शैक्षणिक कार्यक्रम आदि के आधार पर देशभर के सभी 48 सरकारी होटल मैनेजमेंट संस्थानों में प्रथम चार में अपनी जगह बनायी. संस्थान के प्राचार्य डॉ भूपेश कुमार ने सीएसआर संस्थापक एवं संपादक एसके सचदेवा, सीएसआर निदेशक वंदना बधवार से अवार्ड हासिल किया. पर्यटन सचिव मनोज कुमार, पर्यटन निदेशक अंजलि यादव एवं आइएचएम के प्राचार्य डॉ भूपेश कुमार ने इस अवॉर्ड के लिए संस्थान के सभी शिक्षक और कर्मियों को बधाई दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें