1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. deepak prakash surrounded hemant soren government on corruption said about panchayat elections grj

Jharkhand News: बीजेपी नेता दीपक प्रकाश ने भ्रष्टाचार पर हेमंत सरकार को घेरा, पंचायत चुनाव को लेकर कही ये बात

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा कि हेमंत सोरेन की सरकार ने साड़ी, धोती, कंबल एवं साइकिल खरीद में घोटाला किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ दीपक प्रकाश
Jharkhand News : बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ दीपक प्रकाश
प्रभात खबर

Jharkhand News : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने रांची के बुंडू में शनिवार को कहा कि झारखंड में भ्रष्टाचार चरम सीमा पार कर गया है. जनता भ्रष्टाचार से त्राहिमाम है. राज्य की हालत दिनोंदिन दयनीय होती जा रही है. खनिज संपदा की लूट मची है. हेमंत सोरेन की सरकार झारखंड में पंचायत चुनाव कराना नहीं चाहती है. भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष विवेकानंद जायसवाल के आवास में आयोजित कार्यक्रम में वे पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने कहा कि झारखंड की हेमंत सोरेन की सरकार ने साड़ी, धोती, कंबल, साइकिल खरीद में घोटाला किया है. रोजगार के क्षेत्र में सरकार पूरी तरह विफल रही है. जेपीएससी के परीक्षाफल में काफी गड़बड़ी की गई है. छात्रों पर लाठी चलायी जा रही है. बीजेपी के नेताओं, विधायकों पर देशद्रोह का मुकदमा किया जा रहा है. भाजपा राज्य की जनता के लिए सड़क से सदन तक संघर्ष कर रही है. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने तीन बार पंचायत चुनाव को टालने का काम किया है. पंचायत चुनाव होना गांव में लोकतंत्र को स्थापित करना है.

बीजेपी नेता दीपक प्रकाश ने कहा कि खनिज-संपदा, बालू और कोयला को लूटने के लिए राज्य में सरकार पंचायत चुनाव नहीं कराना चाहती है. सर्वे के मुताबिक सबसे गरीब प्रदेश की गिनती में झारखंड आ गया है. महामारी के समय भी हमारी पार्टी जनता की सेवा में तत्पर रही. वहीं राज्य सरकार कोरोना की सेवा मद की राशि में गड़बड़ी की है. किसानों के हित में बीजेपी ने खेतों तक कार्य किया है. कृषि कानून किसानों के हित में था, लेकिन पार्टी का विचार नहीं समझने के कारण वापस ले लिया गया है. जनता की भावनाओं का ख्याल रखा गया है. उन्होंने कहा कि गांव की जनता जागरूक है और इस सरकार के कार्यों का लेखा-जोखा कर रही है. आने वाले दिनों में हेमंत सोरेन की सरकार को जनता उखाड़ फेंकेगी.

इस मौके पर भाजपा के प्रदेश महामंत्री डॉ प्रदीप वर्मा, भाजपा जिला अध्यक्ष सुरेंद्र महतो, भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रमाकांत महतो, भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष विवेकानंद जायसवाल, सांसद प्रतिनिधि अनूप साहू ,आलोक दास, प्रमोद कुमार, अरुण जैन, रंजीत लहरी ,मुकद्दर महतो, सुनीता बढ़ाई, किरण देवी, रेखा देवी, राजकुमार कोइरी, सोमा उरांव, महेश मुंडा, जीतू महतो, मनीष भगत, दीपक साहू ,रूबी परवीन, गौरव जैन, पवन जयसवाल, गणेश कुमार, सुबोध मुखर्जी, शेखर साहू ,अपूर्व राज, राकेश भगत, पंकज चौधरी आदि मौजूद थे.

रिपोर्ट : आनंद राम महतो

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें