1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. daily wage worker was slit by throat in khalari ranchi responsibility of raising children on elderly grandmother grj

रांची में दिहाड़ी मजदूर की गला रेतकर हत्या, बुजुर्ग दादी पर बच्चों के पालने की जिम्मेदारी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Crime News : हत्या के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस
Jharkhand Crime News : हत्या के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस
प्रभात खबर

Jharkhand Crime News, रांची न्यूज (दिनेश पांडेय) : रांची जिला अंतर्गत खलारी थाना क्षेत्र के चदराधौड़ा में रविवार की रात 32 वर्षीय युवक कार्तिक भुइयां की गला रेतकर हत्या कर दी गई. कार्तिक दिहाड़ी मजदूर था. मृतक के बच्चों को पालने की जिम्मेदारी अब दादी पर आ गयी है.

सोमवार सुबह उसके घर से करीब 50 मीटर की दूरी पर बस्ती की गली में खून से लथपथ उसका शव मिला. मृतक के पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने बताया कि रविवार की रात अपने घर में खाना खाने के बाद वह बाहर चला गया था. उसके बाद वापस नहीं लौटा. सुबह सूचना पाकर खलारी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर फरीद आलम घटना स्थल पर पहुंचे और लोगों से पूछताछ की. पंचनामा बनाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. हत्या के कारण को लेकर केवल कयास ही लगाए जा रहे हैं. अनुसंधान के बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचा जा सकेगा.

कार्तिक भुइयां के तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं. दो पुत्री और एक पुत्र. तीनों बच्चों के लालन पालन की जिम्मेवारी वृद्धा दादी धरनी देवी के ऊपर आ गई है. दो साल पहले ही कार्तिक की पत्नी की मृत्यु जलने से हो गई थी. कार्तिक अपने पिता का इकलौता पुत्र था. पिता की मृत्यु भी पहले ही हो चुकी है. कार्तिक अपनी बूढ़ी मां व तीन छोटे बच्चों के साथ रह रहा था.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें