29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अमित शाह के रोड शो में उमड़ा जन सैलाब,गूंजा जय श्रीराम

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को रांची लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी संजय सेठ के समर्थन में रोड शो किया. चुटिया में आयोजित एक किमी के रोड शो को पूरा करने में सवा घंटे का समय लगा.

मुख्य संवाददाता(रांची).

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को रांची लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी संजय सेठ के समर्थन में रोड शो किया. चुटिया में आयोजित एक किमी के रोड शो को पूरा करने में सवा घंटे का समय लगा. रोड शो में जनसैलाब उमड़ा. जगह-जगह पर ‘जय श्री राम…’ के नारे के साथ उनका स्वागत किया गया. श्री शाह सुबह में कश्मीर में थे. वहां से उत्तर प्रदेश, ओडिशा होते हुए रांची पहुंचे थे. रोड शो के बाद श्री शाह दिल्ली लौट गये. रोड शो के दौरान उन्होंने लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की. लोगों का अभिवादन स्वीकार किया. अमित शाह के साथ वाहन पर रांची के प्रत्याशी संजय सेठ, हटिया के विधायक नवीन जायसवाल, कांके के विधायक समरी लाल भी मौजूद थे. चुटिया स्थित इंदिरा गांधी चौक से श्री शाह का रोड शो करीब 5.15 बजे शुरू हुआ. फूलों से सजे वाहन पर सवार होने के बाद श्री शाह लोगों का अभिवादन स्वीकार करते हुए शाम 6:25 बजे राम मंदिर पहुंचे. सड़क के दोनों किनारे लोगों का हुजूम जमा था. महिला-पुरुष और बच्चे श्री शाह की एक झलक पाने के बेताब थे. अपर चुटिया से लोअर चुटिया जानेवाले रास्ते को भाजपा के झंडे से सजाया गया था. लोग छतों से भी श्री शाह पर फूल बरसा रहे थे. जगह-जगह पर स्टेज बनाये गये थे. वहां आरती हो रही थी.

छऊ नृत्य की टीम थी आगे-आगे :

रोड शो में आगे-आगे छऊ नृत्य करनेवाली टीम चल रही थी. छऊ नृतक मंडली ने इंदिरा गांधी चौक पर श्री के आने से पहले भी लोगों का मनोरंजन किया. रास्ते में छऊ नृत्य मंडली के साथ पारंपरिक गीत-संगीत की टीम भी लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र थी. महिलाएं माथे पर मटका लेकर आगे-आगे चल रही थीं. हजारों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और आमलोग श्री शाह के साथ-साथ चल रहे थे. भाजपा के समर्थन में नारेबाजी कर रहे थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें