20.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यझारखण्डJharkhand News : कॉमनवेल्थ गेम्स के पदक विजेताओं को आजसू पार्टी प्रमुख सुदेश महतो ने किया सम्मानित

Jharkhand News : कॉमनवेल्थ गेम्स के पदक विजेताओं को आजसू पार्टी प्रमुख सुदेश महतो ने किया सम्मानित

Jharkhand News : आजसू पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने बर्मिंघम में आयोजित कॉमनवेल्थ गेम्स में स्वर्णिम इतिहास रचने वाली भारतीय लॉन बॉल टीम की खिलाड़ी एवं झारखंड की बेटी रूपा रानी तिर्की एवं लवली चौबे सहित रजत पदक जीतने वाले सुनील बहादुर एवं दिनेश कुमार को सम्मानित किया.

Jharkhand News : झारखंड के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं आजसू पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने बर्मिंघम में आयोजित कॉमनवेल्थ गेम्स में स्वर्णिम इतिहास रचने वाली भारतीय लॉन बॉल टीम की खिलाड़ी एवं झारखंड की बेटी रूपा रानी तिर्की एवं लवली चौबे सहित रजत पदक जीतने वाले सुनील बहादुर एवं दिनेश कुमार को रांची के कांके स्थित आवास पर सम्मानित किया. कॉमनवेल्थ गेम्स के इतिहास में भारतीय महिला लॉन बॉल टीम द्वारा पहली बार पदक जीतने वाले क्षण को अविस्मरणीय बताते हुए उन्होंने कहा कि झारखंड के साथ-साथ पूरे भारतवर्ष के लिए यह स्वर्णिम, ऐतिहासिक, अद्भुत एवं अविस्मरणीय क्षण था.

खिलाड़ियों ने किया शानदार खेल का प्रदर्शन

आजसू पार्टी प्रमुख सुदेश कुमार महतो ने सभी खिलाड़ियों को सम्मानित किया और भविष्य के टूर्नामेंट्स के लिए शुभकामनाएं दीं. उन्होंने कहा कि कॉमनवेल्थ गेम्स में भाग लेने वाले झारखंड के सभी खिलाड़ियों ने पूरे टूर्नामेंट में अद्भुत एवं शानदार खेल का प्रदर्शन किया. उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों की सफलता देश की नई प्रतिभाओं को वर्षों तक प्रेरित करेगी.

Also Read: Timken Company के कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, 19.75 फीसदी हुआ बोनस, ये है अधिकतम व न्यूनतम बोनस

कॉमनवेल्थ गेम्स में रचा इतिहास

कॉमनवेल्थ गेम्स के इतिहास में भारतीय महिला लॉन बॉल टीम द्वारा पहली बार पदक जीतने वाले क्षण को अविस्मरणीय बताते हुए उन्होंने कहा कि झारखंड के साथ-साथ पूरे भारतवर्ष के लिए यह स्वर्णिम, ऐतिहासिक, अद्भुत एवं अविस्मरणीय क्षण था. झारखंड की बेटियों ने इतिहास रच दिया. उन्होंने कहा कि यह पूरे झारखंड के लिए गर्व की बात है कि राज्य से सात खिलाड़ियों ने कॉमनवेल्थ गेम्स में भाग लिया और सातों ने भारत की झोली में पदक लाकर दिया. ये जानकारी आजसू पार्टी के केंद्रीय मुख्य प्रवक्ता डॉ देवशरण भगत ने दी.

Also Read: Jharkhand Crime News : झारखंड में जावेद मर्डर केस के 2 आरोपी महाराष्ट्र से अरेस्ट, बिहार से ये है कनेक्शन

Posted By : Guru Swarup Mishra

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें